Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

प्रॉपर्टी विवाद मे बेसबॉल बैट से हमला कर पत्नी की हत्या, भाई को किया घायल 

Advertisement

मुंबई। प्रॉपर्टी विवाद(property dispute)में एक व्यक्ति ने बेसबॉल बैट(baseball bat)से हमला कर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं इस दौरान अपने बड़े भाई को भी घायल किए जाने का मामला  मलाड इलाके का है। इस मामले मे फरार आरोपी की तलाश मे पुलिस जुटी है।

जानकारी अनुसार पुलिस ने 35 वर्षीय चित्रा दास की हत्या करने के आरोप मे  40 वर्षीय  द्रेसन दास की तलाश कर रही है इस दौरान हमले  भाई दामियां दास भी घायल हो गए है। फिलहाल पुलिस आरोपी द्रेसन दास की तलाश में जुटी हुई है। चित्रा की जेठान  ने पुलिस को बताया कि  शनिवार शाम को  जब वह मार्केट से कुछ सामान लेकर घर वापस लौटी तो देखा कि उसकी भाभी और पति दामियां खून से लथपथ हालत में घर में पड़े हुए हैं। जब की द्रेसन दास वहां से फरार हैइस दौरान  महिला ने पड़ोसियों की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने चित्रा को मृत घोषित कर दिया। जब की दमिया  का इलाज शुरू है पुलिस को महिला ने बताया कि प्रॉपर्टी को लेकर  द्रेसन दास का परिवार में झगड़ा चल रहा था। दरअसल, द्रेसन घर को बेचना चाहता था।जबकि, परिवार इस बात का विरोध कर रहा था।

Advertisement

Related posts

पत्नी और बच्चे की हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार

Deepak dubey

SUPREME COURT: महाराष्ट्र सेना बनाम सेना :शिंदे गट को फटकार ,फिर भी उद्धव ठाकरे की हार, महाराष्ट्र राज्यपाल ने कानून के अनुसार काम नहीं किया, लेकिन ठाकरे सरकार को बहाल नहीं कर सकते

Deepak dubey

…बस उड़ान में हौंसला चाहिए

Deepak dubey

Leave a Comment