Joindia
देश-दुनियामुंबईरीडर्स चॉइसरोचक

Students love teacher: 10वीं के छात्र के साथ पिकनिक की अनचाही तस्वीरें लीक , महिला टीचर ने दिया जवाब, कहा “हमारा रिश्ता…

Advertisement

कर्नाटक। 10वीं कक्षा के छात्र के साथ स्कूल ट्रिप के दौरान रोमांटिक पोज (romantic pose) देते एक टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Students love teacher) हो गया। इस मामले में कर्नाटक के मुरुगमल्ला गांव सरकारी हाई स्कूल की प्रधानाध्यापिका पुष्पलता (Government High School Principal Pushpalata) को निलंबित कर दिया गया है। कथित ‘फोटोशूट’ (Photo shoot) चिक्काबल्लापुर की एक शैक्षिक यात्रा के दौरान हुआ था। तस्वीरों में हेडमिस्ट्रेस छात्र को गले लगाते और चूमते नजर (Headmistress seen hugging and kissing student) आ रही हैं और एक फोटो में वह उसे गोद में उठा लेता हैं। इन तस्वीरों को कई यूजर्स ने एक्स और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था। इस पर अभिभावकों ने भी आक्रोश (Parents also expressed anger) जताया और प्रधानाध्यापिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Advertisement

अमित सिंह राजावत अकाउंट पर शेयर की गई इस फोटो को कैप्शन देते हुए यूजर ने कहा, “एक समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं? कर्नाटक के मुरुगमल्ला चिक्कबल्लापुर जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की 10वीं कक्षा के छात्र के साथ रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं। अभिभावकों ने इस मामले में प्रधानाध्यापिका के आचरण की गहन जांच की मांग करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) से भी शिकायत दर्ज कराई है।

15 करोड़ की कोकीन के साथ विदेशी महिला गिरफ्तार

इस बीच, शिकायत मिलने के बाद बीईओ वी उमादेवी ने स्कूल का दौरा किया और जांच की जिसके बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया गया।बताया गया है कि चिक्कबल्लापुर जिला शिक्षा विभाग के उप निदेशक ने बीईओ की रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की है। सार्वजनिक निर्देश उप निदेशक (डीडीपीआई) बैलानजिनप्पा ने प्रिंसिपल को निलंबित करने का आदेश जारी किया था।

जब पुष्पलता आर से बाद में स्कूल अधिकारियों द्वारा फोटोशूट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उन्हें बताया कि यह एक “मां-बेटे का रिश्ता” था और उन्होंने उसी भावना के साथ पोज़ दिया था। छात्रों और शिक्षकों दोनों ने दावा किया है कि तस्वीरें निजी थीं और लीक हो गईं, जिससे अभिभावकों में आक्रोश फैल गया।

Shivsena (UBT): महाराष्ट्र मे भविष्य में दो ही नेता रहेंगे …शरद पवार और उद्धव ठाकरे!, संजय राउत का दावा

BJP vs SHIVSENA: आपके घर मे क्या चल रहा है वह देखे , संजय राउत ने अमित शाह पर कसा तंज 

 

Advertisement

Related posts

NAVI MUMBAI : आनुवंशिक विकारों के बारे में जागरूकता बढ़ाने की जरुरत अभिनेत्री शर्मिला टागोर का आवाहन !

Deepak dubey

CRIME: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के करीबियों की बढ़ रही मुश्किलें, मुंबई पुलिस का एक्शन, जेल से रियाज भाटी ने गवाहों को दी धमकी

Deepak dubey

murder in live in relationship: लिव-इन’ में रहने से मना किया तो प्रेमी ने प्रेमिका की मां को किया ख़त्म

Deepak dubey

Leave a Comment