Joindia
कल्याणखेलदेश-दुनियामुंबई

ICC WORLD CUP: मुंबई विश्व कप 2023: गलतियों के लिए कोई माफी नहीं! भारत-बांग्लादेश मैच से पहले रोहित शर्मा के खिलाफ पुणे पुलिस की कार्रवाई

Advertisement
Advertisement

मुंबई । आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में कल भारत का मुकाबला बांग्लादेश से होगा। यह मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा और सभी खेल प्रेमी इसका इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस मैच से पहले पुणे पुलिस ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की है।

भारत बनाम बांग्लादेश मैच गुरुवार 19 अक्टूबर को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी पुणे पहुंच चुके हैं और अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। लेकिन इस हाईवोल्टेज मैच से पहले पुणे पुलिस ने कप्तान रोहित शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की है। पुणे पुलिस ने मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर तेज गति से गाड़ी चलाने के लिए रोहित शर्मा पर तीन चालान काटे हैं। पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शर्मा को मुंबई-पुणे हाईवे पर अपनी लेम्बोर्गिनी कार को 215 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलाते हुए देखा गया। इसलिए पुलिस ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की है।

 

इस हाईवे पर वाहन चलाने की अधिकतम गति 100 किमी प्रति घंटा है। रोहित शर्मा बेहद लापरवाही के साथ अपनी लग्जरी कार को दोगुनी से भी ज्यादा स्पीड में चलाते नजर आए। नियम के मुताबिक भारतीय टीम का कप्तान होने के नाते हिटमैन को सुरक्षा नियमों का पालन करना चाहिए था लेकिन रोहित शर्मा ने 215 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से कार चलाकर फैंस के सामने गलत उदाहरण पेश किया। पुणे पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रोहित शर्मा को कोई राहत नहीं दी।रोहित की कार के नंबर प्लेट पर तीन ऑनलाइन चालान काटे गए हैं।

रोहित शर्मा महंगी कारों के शौकीन हैं। उनके पास मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, लेम्बोर्गिनी जैसी कई महंगी कारें हैं। पिछले साल टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत भी दिल्ली से अपने घर रूड़की जाते वक्त तेज रफ्तार में कार चलाते वक्त कार हादसे का शिकार हो गए थे। इसके बाद से वह लंबे समय तक टीम इंडिया से बाहर हैं। ऐसे में रोहित शर्मा की लापरवाही से न सिर्फ उनकी जान को खतरा हो सकता है बल्कि वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद कर रहे क्रिकेट फैंस के लिए भी बुरी खबर आ सकती है।

Advertisement

Related posts

Infibeam Avenues की गो पेमेंट्स में हिस्सेदारी 54.80 प्रतिशत बढ़ी, 16 करोड़ रुपये का हुआ निवेश

dinu

Photo shoot in the raging sea was costly, video of mother’s death captured in child’s mobile phone:उफनते समुद्र में फोटो शूट कराना पड़ा महंगा, बच्चे के मोबाइल फोन में कैद हुआ मां की मौत का वीडियो

Deepak dubey

Carbon footprint savings: मुंबई मंडल पर विद्युतीकरण पूर्ण होने से वार्षिक 1.64 लाख टन कार्बन फुटप्रिंट की बचत

Deepak dubey

Leave a Comment