Joindia
खेलरोचक

Order condoms, biryani and jalebi on Swiggy in IPL:आईपीएल में स्विग्गी पर मंगाए कंडोम, बिर्याणी और जलेबी  

joindia
Advertisement

मुंबई | स्विगी(Swiggy ) सबसे बड़े ऑनलाइन फूड डिलीवरी भागीदारों में से एक है, जिसे वर्तमान में बड़ी संख्या में ग्राहक ऑर्डर मिल रहे हैं।स्विगी ने हाल ही में अपने ऑनलाइन ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप स्विगी इंस्टामार्ट के बारे में जानकारी ट्वीट की है। इसमें से कुछ आश्चर्यजनक बातें सामने आई हैं | जिसमे आईपीएल के दौरान कंडोम(Condoms ),बिर्याणी(Biryani ) और जलेबी(Jalebi ) की ऑर्डर सर्वाधिक दी गई है |स्विगी ने अपने ट्विटर हैंडल पर आईपीएल सीजन के दौरान स्विगी को मिले असाधारण ऑर्डर के आंकड़े साझा किए हैं।इसमें 31 मार्च से 29 मई तक स्विगी और स्विगी इंस्टामार्ट पर प्राप्त ऑर्डर शामिल हैं। स्विगी पर आईपीएल के इस सीजन में बिरयानी को मिले सबसे ज्यादा ऑर्डर! इस दौरान बिरयानी के 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा ऑर्डर मिले।

Advertisement

आईपीएल के दौरान स्विगी के ऑर्डर प्रति मिनट 212 बिरयानी ऑर्डर की इतनी तेज दर से आए हैं! हालांकि चेन्नई ने आईपीएल ट्रॉफी जीत ली है, लेकिन बिरयानी ने स्विगी ट्रॉफी जीत ली है! स्विगी के मुताबिक, देशभर में हर एक वेज बिरयानी के लिए करीब 20 नॉन-वेज बिरयानी हैं।आईपीएल के इस सीजन में स्विगी से 2324 कंडोम खरीदे गए!इस पर स्विगी ने शरारत भरे ट्वीट करते हुए यहां तक कमेंट कर दिया कि “लगता है आज 22 से ज्यादा खिलाड़ी खेल रहे हैं”!आईपीएल के इस सीजन में स्विगी पर 3 लाख 68 हजार 353 जलेबी-फाफड़ा के ऑर्डर मिले। स्विगी ने ट्वीट किया, “हम शर्त लगाते हैं कि जलेबी-फाफड़ा के कम से कम आधे ऑर्डर गोकुलधाम सोसाइटी से आते हैं!” गोकुलधाम सोसाइटी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए बहुत मशहूर है!आईपीएल फाइनल के एक दिन में स्विगी इंस्टाग्राममार्ट पर अकेले चेन्नई से 3,641 दही और 720 चीनी के ऑर्डर दिए गए।

स्विगी के मुताबिक, इस साल के आईपीएल सीजन में दिल्ली के एक ग्राहक ने 701 समोसे ऑर्डर किए!पूरे आईपीएल सीज़न में, स्विगी के फूड डिलीवरी पार्टनर्स ने ग्राहकों के ऑर्डर देने के लिए 33 करोड़ किलोमीटर से अधिक की यात्रा की है!रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस साल के आईपीएल में ज्यादा नहीं चमका, लेकिन फिर भी स्विगी से खाना ऑर्डर करने में वे सबसे आगे हैं! इस सीजन में बेंगलुरु शहर ने स्विगी से 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा ऑर्डर किए हैं।

Advertisement

Related posts

सहकारी बैंक धोखाधड़ी केस: पुलिस स्टेशन पहुंचे प्रवीण दारेकर से 3 घंटे तक हुई पूछताछ, नेता प्रतिपक्ष ने कहा-मुंबई पुलिस पर बहुत दबाव है

cradmin

मछली की आड़ में 665 विदेशी पशुओं की तस्करी , दो गिरफ्तार

Deepak dubey

कैटरीना नहीं ईसाबेल से हुई है विक्की की शादी’, गिरफ्तार हुए सिरफिरे आशिक का दावा

Deepak dubey

Leave a Comment