Joindia
इवेंटकाव्य-कथामुंबई

Uddhav Thackeray at the comedy fair: अवली, लवली और जनता ‘कावली’; हास्य मेले में उद्धव ठाकरे का संवाद

Advertisement

मुंबई। शिवसेना की 57वीं वर्षगांठ का आयोजन मुंबई के शनमुकानंद ऑडिटोरियम(Shanmukananda Auditorium)में किया गया। इस बार उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर सियासी वार किया है. इस समय उन्होंने अवली, लवली और कावली शब्दों का इस्तेमाल किया और मजेदार संवाद बनाए और राजनीतिक टिप्पणी की। (Uddhav Thackeray at the comedy fair)

Advertisement

ठाकरे ने कहा, फडणवीस ने कहा कि कोविड का टीका मोदी ने तैयार किया था, तो शोधकर्ता क्या घास खींच रहे थे? सभी अंधभक्तों को यह कहकर और अपने गुरु को बुलाकर तय करना है कि उन्हें कौन सा टीका देना है। सभी मानसिक रोगियों को समीर चौगुले अस्पताल भेजा जाए। बीजेपी में सब हीन हैं, प्यारा कोई नहीं। लेकिन उन्हें बता देना चाहिए कि यद्यपि आप अवली हैं, अब लोग कवली हैं। आपने हमारी नींद हराम कर दी और हर चीज से दूर भाग गए। ऐसे तमाम माहौल में हम आगे बढ़ रहे हैं।

हर बार वे हमारी आलोचना करते हैं कि शिवसेना ने हिंदुत्व छोड़ दिया क्योंकि हम कांग्रेस में शामिल हो गए। तब मुझे याद आया कि कांग्रेस के जमाने में शिवसेना-बीजेपी का गठबंधन था. जब कांग्रेस सत्ता में थी तब नरसिम्हा राव और राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे, नारा इस्लाम धर्म में है। अब ये 10 साल से वहां बैठे हैं तो अब ये नारे क्या देते हैं अगर हिंदू धान में है। तो हिंदुत्व कांग्रेस या भाजपा कौन है?

अब ये अंतरिक्ष गुरु विश्व गुरु बन गए हैं। कभी-कभी मैं राहुल गांधी को पसंद करता हूं, वह कहते हैं कि अगर वह ब्रह्मा के पास बैठेंगे, तो वे उन्हें बताएंगे कि ब्रह्मांड को कैसे चलाना है। यह बात मुझे इसलिए सूट करती है क्योंकि उन्होंने पीएम मोदी की भी आलोचना करते हुए कहा था कि अगर उन्होंने वैक्सीन बना ली होती तो निश्चित तौर पर वे ब्रह्मांड को चला रहे होते.

Aditya Thackeray reprimanded the Shinde government: ठेकेदारों के बैंक खातों का हो रहा सौंदर्यीकरण, आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार को फटकारा

Advertisement

Related posts

जेएनपीटी में लाल चंदन की तस्करी का खुलासा,ढाई करोड़ का चंदन बरामद

Deepak dubey

चुनाव आयोग ने जब्त किया शिवसेना चुनाव चिन्ह,अगले आदेश तक नाम और चिन्ह का नही कर सकते इस्तेमाल

Deepak dubey

विपक्ष के आगे झुकेंगे नहीं: नवाब मलिक के इस्तीफे पर बोले एनसीपी अध्यक्ष जयंत पाटिल, ‘NO MEANS NO’ होता है, हम नहीं लेंगे उनका इस्तीफा

cradmin

Leave a Comment