Joindia
देश-दुनियाकल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबईराजनीतिसिटी

पंजाब में शिवसेना नेता को गोली मारकर हत्या

Advertisement
Advertisement

पंजाब ।अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की शुक्रवार को शहर के मंदिर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। शिवसेना नेता मंदिर के बाहर धरना दे रहे थे और तभी भीड़ में से किसी ने सूरी को गोली मार दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है उन्हें कई राउंड गोलियां मारी गई हैं।पुलिस ने सूरी के शव को कब्जे में लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक शिवसेना नेता सुधीर सूरी मंदिर के बाहर धरना दे रहे थे. उनके धरने को समर्थन देने के लिए वहां पर काफी भीड़ थी। इसी दौरान वहां पर मौजूद हमलावर ने उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुधीर सूरी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में घेराबंदी कर दी गई है। हत्या के बाद पंजाब में एक बार फिर कानून और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हुए हैं। शिवसेना नेता राजनीति में पार्टी का बड़ा चेहरा माने जाते थे।

Advertisement

Related posts

Demand to remove syllabus from ncert: केंद्र सरकार का कारनामा, बारहवीं की किताब से गांधी को हटाए, हिंदू-मुस्लिम एकता और आरएसएस के बंदी भी हटाए

Deepak dubey

OMG  एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला को बिच्छू ने काटा, नागपुर से मुंबई जा रही थी फ्लाइट

Deepak dubey

Yaduvanshis scuffle with BJP people: मुलायम, लालू यादव पर टिप्पणी करने पर गुस्साएं यदुवंशी, भाजपाइयों के साथ हाथापाई

Deepak dubey

Leave a Comment