Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

CRIME: नवजात शिशु को रिक्शे में छोड़ दंपत्ति ने रची अपहरण साजिश, पुलिस ने खोली पोल 

Advertisement
Advertisement

मुंबई।(CRIME) जुहू गली इलाके से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जुहू गली इलाके में रहने वाले एक दंपत्ति ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि उनके दो दिन के नवजात बच्चे का रिक्शे से अपहरण कर लिया गया है लेकिन जुहू पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में जो जांच की उसकी सच्चाई सुनकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। पुलिस ने जांच कर खुलासा किया है कि आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण दंपति ने यह कदम उठाया है।

जानकारी के मुताबिक पावने के जुह गली इलाके में रहने वाले दंपत्ति इमरान सैनूर खान (28 ) और उनकी पत्नी रहनुमा इमरान खान ( 25 ) ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी दो दिन के बच्चे का अपहरण  एक अगस्त को रिक्शे से  कर लिया गया था। अपनी शिकायत में बताया कि  रिक्शा चालक से रिक्शा रोकने को कहा क्योंकि मुझे वॉशरूम जाना था। उससे यह कह कर चला गया कि मेरे वापस आने तक बच्चे की देखभाल करना। लेकिन वापस आकर देखा तो रिक्शे में कोई बच्चा नहीं था। इस शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लेकर जुहू पुलिस ने जांच शुरू की और उनके पड़ोसियों से भी पूछताछ की। पड़ोसियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार रहनुमा खान ने 29 जुलाई को अपने घर पर बच्चे को जन्म दिया था। लेकिन दो दिन बाद नवजात बच्चा नजर नहीं आया तो पड़ोसियों ने भी उसके बारे में पूछताछ की। जुहू पुलिस की जांच टीम ने संबंधित जोड़े की गहन जांच की। हालांकि, जांच में जो सच सामने आया वह खौफनाक था। जैसे ही जांच टीम ने कड़ाई से पूछताछ शुरू की सच्चाई सामने आया। जन्म देने वाले माता-पिता ने स्वयं स्वीकार किया कि उन्होंने अपने नवजात शिशु को खिरा नगर, सांता क्रूज़ पश्चिम में एक खड़े रिक्शा में छोड़ दिया था। इसके बाद सांताक्रूज पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि 30 जुलाई को एक ऑटोरिक्शा में एक नवजात बच्चा मिला था इस संबंध में सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में जोड़े के खिलाफ आईपीसी की धारा 317 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद जुहू पुलिस ने इमरान खान और रहनुमा खान को सांताक्रूज पुलिस की हिरासत में सौंप दिया है। बच्चे की हालत अच्छी है और उसे निगरानी के लिए भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीन क्रेटा गाड़ियों समेत पांच चोरी के वाहन बरामद: फर्जी डॉक्यूमेंट दिखा महंगी गाड़ियां किराए पर लेकर चुराते थे, रंग भी बदल देते थे

Advertisement

Related posts

हिल लाइन पुलिस स्टेशन में शिवसेना के दो पदाधिकारियों को भाजपा विधायक गणपत गायकवाड ने मारी गोली

Deepak dubey

बीएमसी कचरे की दुर्गंध से कराएगी मुक्ति

Deepak dubey

PM Modi: BMC चुनाव से पहले फेरीवालों पर मोदी ने फेंका पासा, कहा छोटे कदमों से मिलेगी सफलता, पैसा है फिर भी विकास को मुंबई तरस रही है।

dinu

Leave a Comment