Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईराजनीतिसिटी

Aditya Thackeray reprimanded the Shinde government: ठेकेदारों के बैंक खातों का हो रहा सौंदर्यीकरण, आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार को फटकारा

मुंबई। शिवसेना(Shiv Sena) (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी के नेता, युवासेना प्रमुख व विधायक आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray reprimanded the Shinde government) ने कल माहिम किले के काम का निरीक्षण किया। उन्होंने मुंबई में चल रहे सौंदर्यीकरण को लेकर मिंधे सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार का एक ही मकसद है कि ज्यादा से ज्यादा खर्च किया जाए ताकि ठेकेदारों के बैंक खाते का सौंदर्यीकरण हो सके।

आदित्य ठाकरे ने कहा कि फुटपाथ से लेकर बस स्टॉप तक, हम जो सौंदर्यीकरण कर रहे थे, उसमें लागत कम और ज्यादा से ज्यादा काम करने का हमारा लक्ष्य था। अब देखें तो सड़क घोटाला है, बजरी घोटाला है, सौंदर्यीकरण घोटाला है।‌ इस असंवैधानिक सरकार का एक ही मकसद है, ज्यादा से ज्यादा खर्च हो और उससे ठेकेदारों के बैंक अकाउंट का सौंदर्यीकरण हो सके। ‌इस दौरान उन्होंने तमिलनाडु गए प्रोजेक्ट को लेकर शिंदे सरकार पर जमकर हमला बोला।‌ उन्होंने कहा कि मैंने परसों ये खबर देखी कि जूता बनानेवाली कंपनी जो हमारे राज्य में आनेवाली थी वो तमिलनाडु चली गई है। इस कंपनी की तरह पिछले नौ महीने में कई कंपनियां दूसरे राज्यों में चली गईं। जिन राज्यों में चुनाव होनेवाले हैं, वहां कंपनियों को भेजा जा रहा है।

शिवाजी पार्क में ही होगी शिवसेना की दशहरा रैली, इजाजत मिलेगी या नहीं – उद्धव ठाकरे

आदित्य ठाकरे ने कहा कि जिन परियोजनाओं का विरोध हो रहा है, उन्हें हमारे लोगों पर थोपा जा रहा है। बारसू की आज जो तस्वीर हम देख रहे हैं, वह भयावह है। महिलाओं पर लाठीचार्ज किया जा रहा है और उन्हें परेशान किया जा रहा है। यह प्रोजेक्ट क्यों लाया जा रहा है, पहले लोगों को समझाइए। आपका प्रोजेक्ट ही ऐसा है कि इसे लोगों को समझाया नहीं जा सकता। इन शब्दों में उन्होंने शिंदे सरकार को फटकार लगाई।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Related posts

उमेश कोल्हे हत्या के आरोपी शाहरुख पठान की आर्थर रोड जेल में पिटाई

Deepak dubey

यूट्यूब पर वीडियो देख नाबालिग ने की खुद की प्रसूति, जानिए फिर क्या हुआ

vinu

MURDER: हत्या कर  शव पेड़ से लटकाई ,दो गिरफ्तार 

Deepak dubey

Leave a Comment