Joindia
कल्याणठाणेमुंबईराजनीति

Thackeray to visit demolished Mumbra shakha on Saturday: शिवसेना का शनिवार को मुंब्रा में मोर्चा मिंधे द्वारा बुलडोजर चलाई गई शाखा का दौरा करेंगे उद्धव ठाकरे!

Advertisement

ठाणे – (Thackeray to visit demolished Mumbra shakha on Saturday) मुंब्रा में शिवसेना की केंद्रीय शाखा पर बुलडोजर चलाने वाले मिंधे की तानाशाही का करारा जवाब देने के लिए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी शनिवार को मुंबई पर विशाल मोर्चा निकलने जा रही है। शनिवार शाम 4 बजे शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे कई शिवसैनिकों के साथ मुंब्रा शाखा का दौरा करेंगे। शिवसैनिकों और मुंब्रा के लोगों से बातचीत के बाद सबकी नजर इस बात पर है कि मिंदे गुट के मोगलई से उद्धव ठाकरे कैसे निपटेंगे।

Advertisement

मुंब्रा-कौसा के संजय नगर इलाके में शिवसेना की एक केंद्रीय शाखा है जिसे 2001 में पुनर्वासित किया गया था। शिव सैनिक और शहर प्रमुख विजय कदम पिछले 22 वर्षों से इस शाखा का संपत्ति कर चुका रहे हैं। गुरुवार शाम को मिंधे ग्रुप का पूर्व नगरसेवक राजन किने 50 से 60 गुंडों के साथ शिवसेना की इस शाखा में घुस गया। शाखा पर कब्जा करने के बाद उन्होंने शाखा पर अवैध रूप से बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया।

शाखा से पुलिस स्टेशन महज एक कुछ दूरी पर है. शहर प्रमुख विजय कदम ने पुलिस को आवेदन के साथ शाखा से संबंधित सभी साक्ष्य भी दिये. लेकिन पुलिस ने जानबूझकर मिंधे की इस गुंडागर्दी की ओर से आंखें मूंद लीं, इसलिए मिंधे के गुंडों ने इस शाखा को जमींदोज कर दिया।

शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने इस घटना को गंभीरता से लिया । शनिवार शाम 4 बजे उद्धव ठाकरे मुंब्रा में शिवसेनाशाखा देखने जा रहे हैं। शिव सेना नेता सांसद संजय राऊत समेत कई पदाधिकारी और असंख्य शिवसैनिक इस मौके पर मौजूद रहेंगे।

सबका हिसाब होगा.. संजय राऊत

असंवैधानिक मिंधे सरकार पर बुलडोजर चलाने की जरूरत होने के बावजूद सरकारी गुंडे और माफिया ठाणे, मुंब्रा में शिव सेना की शाखाओं पर बुलडोजर चला रहे हैं। यह शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे का अपमान है।’ क्या आपको शिव सेना की शाखाओं पर बुलडोजर चलाने में शर्म नहीं आती? याद रखें सबका हिसाब होगा…शिव नेता सांसद संजय राउत ने ये दी ।

वफादार शिवसैनिक आज भी उन शाखाओं में बैठते हैं जो बालासाहेब ठाकरे ने बनाई थीं। उन शाखाओं में छत्रपति शिवाजी महाराज और बालासाहेब की तस्वीरें हैं। एक तरफ असंवैधानिक मुख्यमंत्री जम्मू-कश्मीर जाकर शिवाजी महाराज की मूर्ति का अनावरण करने का नाटक करते हैं और यहां शिवाजी महाराज की मूर्ति और बाला साहेब ठाकरे की तस्वीर वाली शाखाओं पर बुलडोजर चला देते हैं, क्या महाराष्ट्र में मुगलई चल रही है? गृह मंत्री क्या कर रहे हैं। ऐसा सवाल संजय राउत ने किया।

हम मुंब्रा की उस शाखा में जाने वाले हैं जहां बुलडोजर चलाई गई थी। अगर आपमें हिम्मत है तो आगे आएं और हम पर बुलडोजर चलाने की चुनौती संजय राउत ने दी। शिवसैनिकों और जनता ने आपके अत्याचार को नोट कर लिया है। सांसद राउत ने यह भी चेतावनी दी कि 2024 के बाद आप सभी का हिसाब लिया जाएगा।

BJP vs SHIVSENA: आपके घर मे क्या चल रहा है वह देखे , संजय राउत ने अमित शाह पर कसा तंज 

Advertisement

Related posts

Controversy over offering Namaz in school: हिन्दू स्कूल मे नमाज बजाने विवाद, कांदिवली के कपोले विद्यानिधि स्कूल के खिलाफ अभिभावकों में भारी रोष

Deepak dubey

रायगड जिले के 3 हजार आंगनबाड़ियों में लटके ताले

Deepak dubey

Kharghar-Turbhe Link Road: खारघर-तुर्भे लिंक रोड के कार्य को मिली गति, तीन साल में पूरा करने की कोशिश

Deepak dubey

Leave a Comment