Joindia
मुंबईराजनीति

BJP vs SHIVSENA: आपके घर मे क्या चल रहा है वह देखे , संजय राउत ने अमित शाह पर कसा तंज 

Advertisement

मुंबई । ‘भारत’ गठबंधन में खलल डाल रहे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता, सांसद संजय राउत ने (BJP vs SHIVSENA

Advertisement
) निशाना साधा है। BJP Leader अमित शाह को इंडिया अलायंस की चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्हें पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पर ध्यान देना चाहिए। वहां बीजेपी की हार और भारत अघाड़ी की जीत नजर आ रही है। इसलिए अमित शाह या प्रधान मंत्री (Prime minister Narendra modi) नरेंद्र मोदी को भारत अघाड़ी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, संजय राउत shivsena(UBT) ने कहा।

Joindia मीडिया द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए राउत ने कहा कि कुछ लोग भारत अघाड़ी को लेकर काफी चिंतित हैं. भारत अघाड़ी का क्या होगा, कैसे होगा… भारत अघाड़ी को लेकर गृह मंत्री अमित शाह या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिंता करने की जरूरत नहीं है, सब कुछ ठीक चल रहा है. नीतीश कुमार भारत अघाड़ी के मुख्य स्तंभ हैं और उमर अब्दुल्ला का भी अघाड़ी में अहम स्थान है। उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, लालू प्रसाद यादव एक दूसरे के संपर्क में हैं. इंडिया अलायंस के नेता तय करेंगे कि क्या करना है और क्या नहीं करना है।

भारत अघाड़ी क्या है? 2024 में भाजपा की तानाशाही, तानाशाही, भ्रष्ट सरकार और जनविरोधी सरकार को हराने के लिए भारत अघाड़ी का गठन किया गया है। नीतीश कुमार ने कहा कि कांग्रेस को चुनाव में नहीं बल्कि भारत गठबंधन में दिलचस्पी है. जिन राज्यों में चुनाव हुए वहां कांग्रेस नंबर वन पार्टी है। राउत ने दावा किया कि बीजेपी मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मिजोरम जैसी सभी जगहों पर हारने की स्थिति में है।

नवी मुंबई मेट्रो के लिए नवी मुंबई शिवसेना का हस्ताक्षर अभियान 

अगर विधानसभा में बीजेपी नहीं हारी तो लोकसभा की तैयारी कैसे करेंगे? इस पर सवाल उठाते हुए राउत ने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद भारत अघाड़ी फिर से मिलेगी. इस बैठक में हम राष्ट्रीय स्तर पर सीट आवंटन के मुद्दे को सुलझाएंगे. इसलिए किसी को भी भारत अघाड़ी को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप अपने घर में देखिये, हमारे घर में देखने की जरूरत नहीं है. राउत ने यह भी विश्वास व्यक्त किया कि 2024 में भारत अघाड़ी की जीत होगी।

Shivsena(UBT) : गद्दारों को राजनीति में दिखाने का समय आ गया है, उद्धव ठाकरे

सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी की है कि पार्टी फंड में पारदर्शिता होनी चाहिए. इस पर राऊत ने भी टिप्पणी की। उसके साथ कुछ भी गलत नहीं है। एक पार्टी के खाते में 5 हजार करोड़. ये पैसा कहां से आया, किसने दिया, क्यों दिया… जनता को ये जानने का हक है कि पीएम केयर फंड में आए लाखों करोड़ रुपये कहां से आए और उसका क्या हुआ. राउत ने यह भी कहा कि 5,000 रुपये के लिए विरोधियों के घरों पर छापेमारी करने वाली ईडी को इस बारे में जानने की जरूरत है, यह हवाला का पैसा भी हो सकता है।

Shivsena UBT: सिर पर अपात्रता की लटकती तलवार! अनिल देसाई ने की जोरदार टिप्पणी, विधानसभा अध्यक्ष के सामने सुनवाई में शिंदे गुट हताशा

 

Covid center scam: पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया

 

Advertisement

Related posts

महाविकास आघाडी का होगा मुंबई महापौर-बाबुलाल विश्वकर्मा

Deepak dubey

NAVI MUMBAI : आनुवंशिक विकारों के बारे में जागरूकता बढ़ाने की जरुरत अभिनेत्री शर्मिला टागोर का आवाहन !

Deepak dubey

Aryan khan case: आर्यन खान मामला : शाहरुख खान से ज्ञानेश्वर सिंह ने लिए 16 लाख रुपये ,विटनेस का दावा

Deepak dubey

Leave a Comment