Joindia
कल्याणक्राइममुंबई

Horrible punishment for love marriage: प्रेमविवाह करने पर खौफनाक सजा, जोड़े को जमकर पीटा,सात लोग हुए गिरफ्तार

Advertisement

कल्याण। कल्याण में प्रेमी जोड़ी की पिटाई की घटना प्रकाश ( Horrible punishment for love marriage) में आई है। प्रेम विवाह से नाराज़ युवती के भाइयों ने बहन और उसके पति की जमकर पिटाई (Horrible punishment for love marriage) कर दी। इस घटना में कल्याण रेलवे पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement

Gunda Gang of Maharashtra : गुंडा गैंग राज्य में गुंडों के लिए सरकार चला रहा है!, मुख्यमंत्री की मौजूदगी में गुंडों ने किया प्रवेश, संजय राऊत ने तस्वीरें साझा कर बोला हमला

जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश के बस्ती (up basti district)  जिले के रहनेवाले युवक खुदीराम चौधरी (khudiram chaudhari) और युवती अनुष्का वर्मा (anushka varma) एक दूसरे से प्यार करते है। सितंबर 2023 में दोनों ने परिजनों को बताए बिना घर से दूर जाकर शादी कर ली और 25 अप्रैल 2024 को अनुष्का अपने घर से फरार हो गयी,अनुष्का के घरवालों ने उसको ढूढना शुरू किया। घर वालों को पता चला कि अनुष्का एक लड़के के साथ गोरखपुर- मुंबई की ट्रेन पकड़कर मुंबई के लिए रवाना हो गयी है।

इस बात की खबर अनुष्का के घरवालों को हुई उनलोगों ने नासिक और मुंबई में रहनेवाले अपने रिश्तेदारों को इसबात की खबर दी। जैसे ट्रेन नासिक पहुंची कुछ युवक ट्रेन में चढ़कर खुदीराम और अनुष्का को ढुढने लगे। इसी दरम्याम खुदीराम एक युवक को दिखाई दिया तो उसने खुदीराम का फोटो निकालने लगा,इस बात का विरोध खुदीराम ने किया तो उनलोगों में बहस होने लगा। जैसे ट्रेन कल्याण स्टेशन पहुंची कुछ और लोग वहां पहुंचकर खुदीराम की पिटाई करना शुरू किया। मौके पर पहुंची कल्याण रेलवे पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बतादें की अनुष्का एक संपन्न परिवार की थी और खुदीराम पेशे से ड्राइवर का काम करता था।

कल्याण रेलवे पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पंढरी नाथ कांडे ने वताया की भाई लोग अपनी बहन अनुष्का को अपने कब्जे में लेना चाहते थे।

TMC news : ठाणे मनपा के कलवा अस्पताल का दर्जा सुधरा तो खर्च बढ़ गया

joindia think : जोश के माहौल में होश की बात – विश्वनाथ सचदेव

Advertisement

Related posts

स्कूल में परिजनों की पिटाई: पुणे में तीन साल की फीस माफ करवाने पहुंचे पेरेंट्स की बाउंसर ने की पिटाई

cradmin

MLA Ganesh Naik:पानी समस्या को लेकर आक्रमक हुए गणेश नाईक ,दी मनपा का कामकाज बंद कराने की चेतावनी

Deepak dubey

प्रेमिका के लिए सुपारी देकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Deepak dubey

Leave a Comment