Joindia
देश-दुनियाराजनीतिसिटी

भाजपा पूर्व विधायक ने दिखाया आईना, कहा देश और राज्य में अडानी अम्बानी की सरकार

Advertisement
Advertisement

मुंबई: भाजपा के पूर्व विधायक विलासराव जगताप ने अपने ही पार्टी भाजपा की जमकर आलोचना की है। उन्होंने कहा कि देश और राज्य की सरकार अडानी जैसे पूंजीवादी उद्योगपतियों के स्वामित्व में है। खास बात यह है कि उन्होंने एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल की मौजूदगी में यह आलोचना की और वहां उपस्थित सभी को वास्तविकता से बोध कराया। विलासराव जगताप के इस बयान की पूरे राज्य में चर्चा हो रही है।

राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री जयंत पाटिल रविवार को जाट विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे थे। इस मौके पर भाजपा के पूर्व विधायक विलासराव जगताप ने भाजपा की नीतियों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि यह सरकार अदानी जैसे पूंजीवादी उद्योगपतियों की सरकार है। भाजपा के पूर्व विधायक ने खुद भाजपा की नीति की आलोचना की है, जिससे राजनीतिक गलियारों में खासा चर्चा है।

पूर्व विधायक विलासराव जगताप ने इस अवसर पर कहा कि सभी क्षेत्रों में तत्व बलिराज, किसानों का शोषण करते हैं। इसलिए, किसानों की आत्महत्याएं काफी हद तक बढ़ गई हैं।

पूर्व विधायक विलासराव जगताप ने अडानी अंबानी के शासन की कड़ी आलोचना की है, जबकि अडानी का शासन अब चल रहा है। जगताप के भाषण का वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है। क्या इस मौके पर जगताप ने भाजपा को झटका दिया है? इस पर चर्चा की जा रही है। पूर्व विधायक जगताप ने कुछ दिन पहले मौजूदा भाजपा सांसद संजय काका पाटिल की भी आलोचना की थी।

Advertisement

Related posts

जेएनपीए ने बड़े उत्साह के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया और थीम के रूप में हर घर तिरंगा मनाया  

Deepak dubey

OMG: इतनी शादियां, जानिए कितना बिकेगा सोना

dinu

‘Rasna’ founder honored with Padma Shri: रसना के निर्माता, जाने-माने उद्योगपति और परोपकारी – स्वर्गीय अरीज़ पिरोजशॉ खंबाटा हुए ‘पद्म श्री’ से सम्मानित

Deepak dubey

Leave a Comment