Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

CRIME: पूर्व सभापति ने काटे युवक के दोनों हाथ, घायल कर जंगल मे लगाए ठिकाने 

Advertisement

मुंबई।(CRIME) पंचायत समिति के पूर्व सभापति(Former Chairman of Panchayat Samiti)द्वारा ठाणे जिले के  मुरबाड में एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया  है। पुराने विवाद से  नाराज पूर्व सभापति ने  युवक को रिक्शे से जबरन उतार कर दोनों हाथ तलवार से काट दिए। उसके बाद उसे जंगल में फेंक कर फरार हो गए। कुछ लोगों को जानकारी होने पर अस्पताल मे भर्ती कराया  जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Advertisement

जानकारी अनुसार पीड़ित युवक का नाम सुशील भोईर है।  मुरबाड के देवपे गांव का रहने वाला सुशील मुरबाड बारवी डैम रोड पर रिक्शे से जा रहा था। तभी  मुरबाड पंचायत समिति का पूर्व सभापति  अपने साथियों के साथ कार से आया ओर कार रिक्शे के सामने खड़ा कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने सुशील को जबरन रिक्शे से बाहर निकाला और उसे घसीटते हुए जंगल में ले गए। यहां पर पहले तो सुशील के साथ जमकर मारपीट की गई इसके बाद सुशील के  एक हाथ काटा वह दर्द से चीखता रहा  आरोपिय़ों से रहम की गुहार लगाता रहा, लेकिन वहां मौजूद किसी को भी तरस नहीं आया|इसके बाद  उसका दूसरा हाथ भी तलवार से काट दिया इसके बाद  उसे वहीं पर छोड़कर फरार हो गए। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। मुरबाड पुलिस स्टेशन में पूर्व सभापति सहित पाँच लोगों के  खिलाफ मामला दर्ज किया गया है  पुलिस  मुरबाड के आसपास के इलाकों में आरोपियों की तलाश में जुटी है इस मामले मे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

CRIME: रात मे रिक्शा सवारी महिलाओ के लिए हुई असुरक्षित, डोंबिवली मे महिला यात्री के साथ जबरन बलात्कार की कोशिश ,पुलिस की सतर्कता से बची

Advertisement

Related posts

School bus fees hike: स्कूल बसों के किराए में बढ़ोतरी

Neha Singh

पति पत्नी ने उठाए खौफनाक कदम,चार की हुई मौत

Deepak dubey

NAVI MUMBAI : आईटीएमएस सिस्टम से हादसों पर लगेगा लगाम

Deepak dubey

Leave a Comment