Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

MUMBAI: यूपी पर्यटन विभाग के उपनिदेशक विमलेश कुमार ने की आत्महत्या

Advertisement

मुंबई। उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग (uttar pradesh tourism department) में उप निदेशक विमलेश कुमार (vimlesh kumar audichya) द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है । बताया जा रहा है कि योगी सरकार में मानसिक रूप से दबाव में आकर परेशान हो गए थे । इसी दबाव में मंगलवार सुबह अपने घर के बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली।

Advertisement

MUMBAI : फ्रांसीसी और भारतीय नौसेना ने दिखाया अपने युद्ध कौशल का जलवा
तिलक नगर पुलिस के अनुसार विमलेश कुमार बनारसीदास ओदित्य (59) ने आत्महत्या कर ली है ।तिलक नगर के प्लॉट नंबर 204 बी विंग तारा गगन हाउसिंग सोसा बिल्डिंग में रहते थे। मंगलवार को सुबह अपने फ्लैट की बालकनी से उन्होंने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच अधिकारी सुनील जाधव के अनुसार विमलेश को घायल अवस्था में राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसकी पत्नी का रमा ने बताया कि अपने काम काज को लेकर वे मानसिक तनाव में थे। उनकी पत्नी की ओर से कोई शिकायत नहीं है, लेकिन पुलिस आगे की जांच कर है।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

इस्तीफा दे चुके थे विमलेश

इंजीनियरिंग की पढ़ाई के बाद वे उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन विभाग में कार्यरत थे। मुंबई में यूपी के टूरिज्म विभाग मे पोस्टेड विमलेश का कार्यालय वर्ल्ड ट्रेड सेंटर कुलाबा में है। उन्हें 2022 से लखनऊ में मुख्य कार्यालय में उप निदेशक के पद पर ट्रांसफर किया गया। उन्होंने दो महीने पहले इस्तीफा दे दिया था। उक्त स्थान पर काम के तनाव के कारण उन्हें घर से दूर रहना पड़ा और उन्हें उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग में 31/3/23 तक काम करने के लिए कहा गया था।

Advertisement

Related posts

तेलंगाना में बीजेपी का ‘स्ट्राइक रेट’ 900 के पार! हार के बावजूद ‘अच्छे दिन’ आते दिख रहे हैं

Deepak dubey

‘प्रधान मंत्री गति शक्ति मल्टीमॉडल मेरीटाइम रिजनल समिट २०२२’ का उद्घाटन किया

Deepak dubey

Education news: बिना जांच की पड़ी 12वीं की 50 लाख उत्तर पुस्तिकाएं, राज्य सरकार के पास नहीं है कोई रिकॉर्ड

Deepak dubey

Leave a Comment