Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Mohan Bhagwat’s photo was threatened:मोहन भागवत का फोटो लगाने पर धमकी

Advertisement

मुंबई। मोहन भागवत(Mohan Bhagwat)का फोटो डीपी पर लगाए जाने पर एक युवक द्वारा धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। मोहन भावगत को मुस्लिमो का दुश्मन बताते हुए उनके समर्थको को कपड़ा निकाल कर मारने की धमकी देने वाले अली भाई नाम के युवक के खिलाफ खांदेश्वर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नई पनवेल सेक्टर 6 में रहने वाले लक्ष्मण मलिक के बयान पर पुलिस ने शिकायत दर्ज किया है। मलिक ने अपने मोबाइल पर मोहन भागवत का डीपी लगाए हुए थे। इसको देख खुद का नाम अली नाम के युवक ने फोन कर मोहन भागवत को पागल मुसलमानो का दुश्मन बताते हुए फोटो निकालने की धमकी दी। अली ने कहा कि मोहन भागवत मुनाफिक चाल चलता है इसको इस्लामिक हर चीज से दुश्मनी है सिविल कोड बनवाने का इसको हट है। इतना ही नहीं मोहन भागवत के समर्थको को भी गाली गलौज किया। मोहन भागवत पर अजान पर बंदी लगाने का आरोप करते हुए कहा कि इसके चेले लोगो का कपड़ा निकाल कर मारने वाले है। इस धमकी के बाद लक्ष्मण मलिक ने पुलिस स्टेशन पहुंच कर इस की शिकायत दर्ज कराये। पुलिस ने खुद को अली भाई बताने वाले युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसके तलाश में जुटे है।

Hindu Woman Murderd in Pak:  हाथ पैर तोड़कर सिर और छाती भी काट दी गई।

Advertisement

Related posts

Use of eco bio trap system to kill mosquitoes: मादा मच्छरों को भरमाकर मारेगी मनपा, इको बायो ट्रैप को मंजूरी, फसेंगे मच्छर, लार्वा होगा नष्ट

Deepak dubey

शिंदे गुट राह पर शिवसेना की एक और सांसद !

Deepak dubey

Harshal Zuiker got a package 50lakh:Google में 50 लाख का पैकेज हासिल किया हर्षल जुइकरने

Deepak dubey

Leave a Comment