Joindia
दिल्लीफिल्मी दुनियाबंगलुरूमुंबई

Bhojpuri desi hot girl: संगीता दत्त का ‘अमर प्रीत ‘में हॉट अवतार, हर्षित के संग हुई बोल्ड

Advertisement

दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस (bhojpuri desi hot girl) संगीता दत्त (bhojpuri actress sangita datt) इन दिनों अपनी देशी बोल्डनेश (desi boldness) को लेकर चर्चा में हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘ अमर प्रीत (amar preet) ‘ में उनका बोल्ड अवतार देखने को मिलेगा। फिलहाल इस फ़िल्म का ट्रेलर आर्या डिजिटल चैनल से रिलीज़ कर दिया गया है ! इसी महीने की 24 तारीख को अमर प्रीत फ़िल्म बिहार और झारखंड के सिनमेघरों में दस्तक देगी। विजय फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस भोजपुरी फ़िल्म में आपको चॉकलेटी हीरो के नाम स मशहूर अभिनेता हर्षित मुख्य भमिका में हैं जबकि संगीत दत्ता उनके साथ बतौर प्रेमिका नज़र आने वाली हैं। देसी हॉट और सेक्सी अंदाज के लिए जानी जाने वाली संगीता के मासूमियत वाले हॉट अवतार को देखने के लिए दर्शक भी बेकरार हैं।

Advertisement

Unoin budget में मुंबई व महाराष्ट्र के हाथ खाली धोखा, मुंबईकरों में दिखी नाराजगी

अनुभवी डायरेक्टर बी कुमार के निर्देशन में बनी ‘ अमर प्रीत ‘ एक शानदार लव स्टोरी है। अमर प्रीत के ट्रेलर में आपको कई ज़बरदस्त एक्शन और रोमांस सीन और कुछ गानों की झलक भी दिख जाएगी । इसे देख कर अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं कि अमर प्रीत अपने नाम के अनुसार ही एक बढ़िया फ़िल्म होगी। अमर प्रीत के विजय शाह और गीता जी निर्माता हैं। जबकि रामू सांवरिया फ़िल्म में बतौर सेकंड हीरो लॉन्च होने जा रहे हैं । फ़िल्म के कलाकरों की बात करें तो उदय श्रीवास्तव, दिलीप सिंहा, राधा त्रिपाठी, नवीन सिंह, पिंकी सिंह, रूबी पांडेय उपाध्याय और नीलम शर्मा जैसे कलाकार फ़िल्म में आपको अपने अभिनय के रंग बिखेरते नज़र आएंगे । फ़िल्म के फाइट मास्टर प्रदीप खड़का हैं जबकि स्क्रीन प्ले और डायलॉग सत्येंद्र स्वामी का है । अमर प्रीत में आलोक कुमार, खुश्बू जैन, सुमन सरोज, उदय और रामू सवारियां ने अपनी आवाज़ में गाने दिए हैं ।

Unoin budget में मुंबई व महाराष्ट्र के हाथ खाली धोखा, मुंबईकरों में दिखी नाराजगी

कैमरामैन और कोरियोग्राफर प्रशांता आर मायकल हैं ।बिहार झारखंड और दार्जलिंग के सुंदर लोकेशन्स पे अमर प्रीत की शूटिंग को 3 अलग अलग शेड्यूल में पूरा किया गया है । आर्या डिजिटल से ट्रेलर लॉन्च होने के बाद फ़िल्म की पूरी टीम बेहद खुश और उत्साहित है। फ़िल्म में अमर का टाइटल किरदार निभाने वाले एक्टर हर्षित को हाल ही में मुंबई में एक मशहूर अवार्ड शो में बेस्ट डेब्यूटेंट एक्टर का अवार्ड उनकी पिछली फिल्म काजल के लिए मिला है । हर्षित कहते हैं कि उनके लिए खुशी का दोहरा मौका है । फिलहाल पुरी टीम अमर प्रीत के थियेटर में का इंतज़ार कर रही है ।

Advertisement

Related posts

बच्चों में पित्त नली की रुकावट को दूर करना होगा आसान,मनपा अस्पताल में शुरू होगी अपनी तरह की पहली सुविधा

Deepak dubey

अवैध चर्च में नाबालिग से दुष्कर्म,50 वर्षीय फादर गिरफ्तार

Deepak dubey

पुरानी रंजिश में दोस्त को उतारी मौत के घाट

Deepak dubey

Leave a Comment