Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

Death of laborers during drain cleaning:नाला सफाई के दौरान मजदूरो की मौत मामला, ठेकेदार सहित चार गिरफ्तार , बिना सेफ्टी किट के मजदूरो से करा रहे थे काम

Advertisement

मुंबई । गोवंडी के शिवाजी नगर में नाले की सफाई के दौरान शनिवार को दो मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई थी। इस मामले में शिवाजी नगर पुलिस ने ठेकेदार सहित चार लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर रविवार को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी डीसीपी हेमराज सिंह राजपूत ने दी है। (Death of laborers during drain cleaning)

Advertisement

जानकारी अनुसार शनिवार को सुधीर महेंद्र दास (35) और रामकृष्ण दास (23) दोनों मजदूर बिना सेफ्टी किट के नाले में सफाई के लिए घुसे थे।सफाई के लिए मनपा ने दो मजदूरों को लगाया गया था लेकिन सफाई के दौरान टैंक में घुसते ही उनका दम घुटने लगा। इस हादसे को देखते ही आसपास के लोगों ने दमकल और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही शिवाजी नगर पुलिस और अग्निशमन दल के जवान मौके पर पहुंचे और फंसे मजदूरों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचे। लेकिन दोनो की मौत होने की जानकारी डॉक्टरों ने दी। इस मामले में शनिवार रात को ठेकेदार ,सुपरवाइजर सहित चार लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Corona Vaccination Portal: कोविन’ का डेटा लीक, टेलीग्राम पर हजारों भारतीयों की जानकारी

Advertisement

Related posts

MUMBAI : आदित्य ठाकरे पर लगे गंभीर आरोप, दिशा सालियान के परिवार की बढ़ाई गई सुरक्षा, क्या है असल वजह?

Deepak dubey

आख़िरकार 26 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवी मुंबई मेट्रो का करेंगे उद्घाटन

Deepak dubey

युवा सेना के तरफ से भव्य मशाल रैली का आयोजन

Deepak dubey

Leave a Comment