Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

Death of laborers during drain cleaning:नाला सफाई के दौरान मजदूरो की मौत मामला, ठेकेदार सहित चार गिरफ्तार , बिना सेफ्टी किट के मजदूरो से करा रहे थे काम

Advertisement

मुंबई । गोवंडी के शिवाजी नगर में नाले की सफाई के दौरान शनिवार को दो मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई थी। इस मामले में शिवाजी नगर पुलिस ने ठेकेदार सहित चार लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर रविवार को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी डीसीपी हेमराज सिंह राजपूत ने दी है। (Death of laborers during drain cleaning)

Advertisement

जानकारी अनुसार शनिवार को सुधीर महेंद्र दास (35) और रामकृष्ण दास (23) दोनों मजदूर बिना सेफ्टी किट के नाले में सफाई के लिए घुसे थे।सफाई के लिए मनपा ने दो मजदूरों को लगाया गया था लेकिन सफाई के दौरान टैंक में घुसते ही उनका दम घुटने लगा। इस हादसे को देखते ही आसपास के लोगों ने दमकल और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही शिवाजी नगर पुलिस और अग्निशमन दल के जवान मौके पर पहुंचे और फंसे मजदूरों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचे। लेकिन दोनो की मौत होने की जानकारी डॉक्टरों ने दी। इस मामले में शनिवार रात को ठेकेदार ,सुपरवाइजर सहित चार लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Corona Vaccination Portal: कोविन’ का डेटा लीक, टेलीग्राम पर हजारों भारतीयों की जानकारी

Advertisement

Related posts

Mental illness: मानसिक बीमारियों से जूझ रहे नौजवान ७३.५ फीसदी ने युवाओं ने ‘टेली मानस’ का लिया सहारा

Deepak dubey

महंगाई की मार से नए साल का स्वागत, आम आदमी की जेब पर असर, सब्जियों के दाम में 10 से 20 फीसदी की बढ़ोतरी

Deepak dubey

धारावी पर पहली बार बोले गौतम अडानी

Deepak dubey

Leave a Comment