Joindia
आध्यात्मकल्याणठाणेनवीमुंबई

विश्व मैत्री महोत्सव 2023 संपन्न, मैत्रेय दादाश्रीजी ने भारत को आध्यात्मिक रूप से सशक्त बनाने का दिया वचन

Advertisement

भारत को आध्यात्मिक विश्व गुरु बनाने की नींव रखी; चिंता मुक्त भारत 2032 द्वारा क्रियान्वित की जाने वाली एक पहल

Advertisement

नवी मुंबई। वाशी के सिडको प्रदर्शनी केंद्र(CIDCO Exhibition Center)में शुक्रवार को मैत्रीबोध परिवार द्वारा विश्व मैत्री महोत्सव 2023 का आयोजन किया गया। मैत्रेय दादाश्रीजी ने मैत्री महोत्सव मेगा-इवेंट में 6000 से अधिक लोगों और 300 से अधिक गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में – चिंता मुक्त भारत 2032 – पहल शुरू करके इतिहास रचा। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस मैथोरा महोत्सव का समर्थन करने के लिए एक विशेष संदेश भेजा है और मैत्रेय बोध परिवार और इसके संस्थापक मैत्रेय दादाश्रीजी की प्रशंसा की है।

यह पहल प्रत्येक व्यक्ति को मानसिक और आध्यात्मिक सशक्तिकरण के माध्यम से तनाव मुक्त, चिंता मुक्त बनाकर भारत को दुनिया के आध्यात्मिक केंद्र में ले जाएगी और सच्चे विश्वगुरु बनने की दिशा में काम करेगी। इस अनोखी शाम को मैत्रेय दादाश्रीजी ने आध्यात्मिक अवधारणाओं को सरल बनाते हुए आंतरिक-परिवर्तन का सही अर्थ और महत्व समझाया। सभी को आध्यात्मिकता का अनुभव करने की इच्छा रखने के लिए निर्देशित किया गया, न कि केवल आध्यात्मिक ज्ञान प्राप्त करने के लिए। आने वाले वर्ष के लिए, मैत्रेय दादाश्रीजी ने मानवता से कठिन समय से उबरने के लिए एक बार फिर परिवर्तन का मार्ग चुनने का आह्वान किया है।

महोत्सव में अभिनेत्री काजल अग्रवाल, स्मिता जयकर, अनीता डोंगरे, पद्मश्री भावना सोमैया, राजीव खांडेकर, महेश कोठारे, एमएलसी निरंजन डावखरे और अन्य गणमान्य लोग शामिल हुए। तनाव मुक्त जीवन अब हर किसी के अनुभव के लिए एक वास्तविकता बन गया है। मैत्रिबोध परिवार से अनुरोध है कि वे मैत्रिबोध परिवार से ईमेल info@maitribodh.org पर संपर्क करें या 8929 707 222 पर कॉल करें।

Advertisement

Related posts

Barati came under the groom’s car: दूल्हे की कार ने डांस कर रहे 12 बारातियो को कुचला, उल्हासनगर में  हुई घटना से फैली सनसनी 

Deepak dubey

बैंक के खाते से उड़ाए 16 हजार करोड़, पूर्व कर्मचारियों ने कर डाला फर्जी वाड़ा

Deepak dubey

MURDER: हत्या कर आत्महत्या करने का नाटक ,आरोपी दोस्त गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment