Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

दादर में 21 करोड़ के सोने की लूट

Advertisement
Advertisement

मुंबई। दादर थाना क्षेत्र में आभूषण बनाने आए एक कंपनी के दो कर्मचारियों को 6 लोगों ने लूट लिया। लूटे गए सोने का वजन 35 किलो है और इसकी कीमत 21 करोड़ रुपये है। माटुंगा पुलिस ने चोरी का मामला सुलझा लिया है. पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है और जिस कंपनी से सोना लूटा गया था, उसी कंपनी में काम करता था सत्येन्द्र पांडे नाम का आरोपी।उक्त चोरी की घटना 17 दिसंबर की मध्य रात्रि को घटी थी।

बीएम ज्वैलर्स के मैनेजर बलराम सिंह पश्चिम बंगाल से सोना लेकर मुंबई आए थे। दादर उतरने के बाद उन्होंने टैक्सी ली और लोअर पराल स्थित अपने कार्यालय की ओर चल दिए। जैसे ही टैक्सी चली, कुछ ही सेकेंड में 6 लोगों ने यह कहते हुए टैक्सी रोक ली कि वे पुलिस हैं। इन छह लोगों ने बलराम और उसके साथी के साथ मारपीट की और उनके पास मौजूद सोने का बैग छीन लिया। बलराम सिंह ने माटुंगा पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने दादर स्टेशन इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की। इसमें उन्होंने 8 लोगों और एक कार को बलराम सिंह और उसके साथी का पीछा करते देखा।

Advertisement

Related posts

Farming ruined due to rain: बेमौसम बरसात का फल-सब्जी और फसल की कीमतों पर पड़ेगा बुरा असर

Deepak dubey

Information of disaster victims will be available on one click:एक क्लिक पर मिलेगी आपदा पीड़ितों की जानकारी, प्रशासन द्वारा संचालित ‘डैड कार्ड’ सॉफ्टवेयर का निर्माण

Deepak dubey

Mira road violence : मीरा भायंदर मे अर्ध सैनिक बल तैनात ,दंगाइयों के अवैध निर्माणों पर चला बुलडोजर 

Deepak dubey

Leave a Comment