Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

CRIME:शारीरिक संबंध के बाद पैसा मांगे जाने पर महिला को उतारी मौत के घाट आरोपी रिक्शा चालक गिरफ्तार

Advertisement

नवी मुंबई। महिला के साथ शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाने के बाद मौत के घाट उतारे जाने का मामला नवी मुंबई के अडावली भूतावली में सामने आया है(CRIME)। इस मामले में तुर्भे एमआईडीसी पुलिस ने आरोपी रिक्शा चालक को शील फाटा से गिरफ्तार किया है ।

Advertisement

डीसीपी विवेक पानसरे ने बताया कि अज्ञात महिला की हत्या के आरोप में ऑटो चालक मोहम्मद अहमद मोहम्मद अली साईन (36) को शीलफ़ाटा से गिरफ्तार किया है । वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रविंद्र दौंडकर ने बताया कि पिछले महीने 22 मार्च को तुर्भे एमआईडीसी पुलिस की हद में आनेवाले अडवली भुतवली गांव के पहाड़ी के पास एक 30 से 35 वर्षीय महिला का हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम एपीआई प्रभाकर शिउरकर, पवन नांद्रे, अशोक इमाले, राजेंद्र घेवडेकर, महेंद्र डोके और उनकी टीम घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की थी ।जांच के दौरान कुछ सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे थे।जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस की टीम ने आरोपी ऑटो ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला को तुर्भे स्टोर से लिया था।इसके बाद वे दोनों अडवली भुतवली गांव के पास रुककर दारू पिये। इसके बाद आरोपी ड्राइवर ने महिला के साथ जबरदस्ती शारिरिक संबंध बनाया।इसके बाद महिला ने उससे हजार रुपए मांगे इसी दौरान महिला के द्वारा विरोध किये जाने पर पास में रखे सीमेंट के ब्लॉक से उसके सर पर हमला कर दिया ।जिसमे महिला की मौत हो गई । हालांकि महिला की शिनाख्त नही हो पाई है, जिसके लिए पुलिस द्वारा पूरी छानबीन की जा रही है।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

School bus fees hike: स्कूल बसों के किराए में बढ़ोतरी

Neha Singh

BVG company :ब्लैकलिस्टेड बीव्हीजी कंपनी को घाती सरकार ने दिया एम्बुलेंस का ठेका!, मुख्यमंत्री के दो खास लोगों ने किया डील

Deepak dubey

आरटीओ के बाहर लर्नर लाइसेंस का शुरू था झोल

Deepak dubey

Leave a Comment