Joindia
देश-दुनियामुंबईसिटी

MURDER: बॉयफ्रेंड के साथ थी और पति ने देख लिया… फिर ‘गायब’ हो गया पति, ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

Advertisement

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में हुए ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस ने महज एक हफ्ते में चौंकाने वाला खुलासा किया है।(MURDER) पुलिस जांच में पता चला है कि हत्या के लिए कोई तीसरा नहीं बल्कि मृतक की पत्नी इस्मा जिम्मेदार है। जानकारी सामने आई है कि पत्नी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची है और पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत चार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, महिला अपने पति के साथ रह रही थी लेकिन किसी दूसरे शख्स से प्यार करती थी। लेकिन जब इस बात की जानकारी पति को हुई तो वह इस प्यार में रोड़ा बनने लगा. इससे उसकी पत्नी नाराज हो गई और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची। इसी साजिश के तहत आरोपियों ने महिला के पति को 11 सितंबर को काम के बहाने से बाराबंकी बुलायाा और उसके वहां पहुंचने के बाद, रॉड ने चाकू मारकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक पहले दो दिन तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी। काफी कोशिशों के बाद पुलिस ने यह पता लगाने के बाद कि मृतक इसाम कौन था, उसकी पत्नी से पूछताछ की और कुछ ही दिनों में हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई। पुलिस ने बताया कि मृतक इस्मा का नाम आरिफ है और वह सीतापुर की रहने वाली है।

और यह ऐसे हुआ है

मृत इस्मा की पहचान के बाद पुलिस ने हत्या की आगे की जांच शुरू कर दी. इसके तहत उन्होंने उसकी पत्नी से भी पूछताछ की, क्योंकि उसके गोलमोल जवाबों से उन्हें शक हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और कड़ी पूछताछ की। आख़िरकार उसने अपना अपराध कबूल कर लिया और कहा कि उसने अपने पति की हत्या कर दी। उन्होंने अपने साथियों के नाम भी बताए और बताया कि कैसे उन्होंने अपने पति की बाधा दूर की. आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति के साथ गुजरात में रह रही थी, लेकिन उसका एक आरोपी मुजाहिद के साथ विवाहेतर संबंध था। जब यह बात उसके पति को पता चली तो वह उनके प्यार में बाधा बन गया।

इससे वह नाराज हो गई और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने की योजना बनाई। इसके बाद उसके प्रेमी ने अपने दो साथियों के साथ उसके पति को काम के बहाने बाराबंकी बुलाया। रेलवे स्टेशन के पास मिलने के बाद उन्होंने उसके सिर पर रॉड से वार किया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या के बाद आरोपियों ने उसका शव जंगल में फेंक दिया और फरार हो गए। आरोपी महिला के कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसके प्रेमी और उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया।

Covid center scam: पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया

Advertisement

Related posts

Bhojpuri desi hot girl: संगीता दत्त का ‘अमर प्रीत ‘में हॉट अवतार, हर्षित के संग हुई बोल्ड

dinu

Navi Mumbai Metro : नवी मुंबई मेट्रो ने पेश की महिला सशक्तिकरण की मिसाल

Deepak dubey

नवी मुंबई मनपा क्षेत्र में 9096 मूर्तियों का हुआ विसर्जन

Deepak dubey

Leave a Comment