Joindia
कल्याणक्राइमनवीमुंबईसिटी

ठाकरे गुट के जिला अध्यक्ष पर मामला दर्ज, सिड़को से सीधे तौर पर धोखाधड़ी, 60 करोड़ तक की धोखाधड़ी

Advertisement
Advertisement

नवी मुंबई। शिवसेना ठाकरे गुट के जिला अध्यक्ष के खिलाफ खरघर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जानकारी सामने आई है कि इस जिला अध्यक्ष ने सिडको को 60 करोड़ का चूना लगाया है। इस जिला अध्यक्ष का नाम शिरीष घरत है। वह ठाकरे समूह के रायगढ़ जिला अध्यक्ष हैं। उनके खिलाफ बेलापुर थाने में मामला दर्ज किया गया है. संबंधित प्रकार सामने आने के बाद हंगामा मच गया है। किसी पार्टी का जिला अध्यक्ष इस तरह की हरकत कैसे कर सकता है? ऐसी चर्चा अब आम जनता के बीच बनने लगी है।

आरोप है कि शिरीष घरत ने प्लॉट पर अपना हक जताते हुए सिडको से प्लॉट ले लिया। इसलिए उनके खिलाफ बेलापुर थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि उन्होंने मेट्रो कार्य के लिए फर्जी प्लॉट आवंटित कर धोखाधड़ी की। दिलचस्प बात यह है कि जब 25 गुंठा ज़मीन बेची गई, तो इसका कब्ज़ा सिडको को सौंप दिया गया। इस तरह यह खुलासा हुआ है कि शिरीष घरत ने सिडको समेत दो और कंपनियों को चूना लगाया है.

शिकायत मे बताया गया है कि शिरीष घरत मौजे बोलपाड़ा (खारघर), टीटी के मालिक हैं। पनवेल, जिला. रायगढ़, पुराना सर्वे नं. मई में 474 प्लॉट नंबर 17 बिका। क। एस। श्रिया इंफ्राबिल्ड प्रा. लिमिटेड और विदर्भ इंफ्रास्ट्रक्चर प्रा. लिमिटेड डिपॉजिटरी और पावर ऑफ अटॉर्नी के जरिए उन्हें 7 करोड़ रुपये में बेचा गया था। बदले में 1 करोड़ 98 लाख रुपये स्वीकार कर प्लॉट दोनों कंपनियों को सौंप दिया।

Advertisement

Related posts

जिसके मर्डर में सात साल से जेल में है बंद , वो जिंदा निकली! असमंजस में पड़ी पुलिस

Deepak dubey

Announcement of Shivsena candidates: शिवसेना ठाकरे गुट  ने 17 उम्मीदवारों की घोषणा की, बाकी पांच सीटों का क्या होगा?

Deepak dubey

MUMBAI: चालू वित्त वर्ष में नेपाल से बिना शुल्क खाद्य तेल का आयात कम करने में सफल रहा भारत

Deepak dubey

Leave a Comment