Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Home guard made the girl a victim of his lust: घर से नाराज़ होकर निकली नाबालिग को होमगार्ड सहित दो लोगो ने बनाया हवस का शिकार

Advertisement

गाजियाबाद। लोनी थाने की पुलिस ने एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। एक होमगार्ड समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।(Home guard made the girl a victim of his lust) लोनी के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रजनीश उपाध्याय ने बताया कि लोनी थाना क्षेत्र के लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी स्थित घर में शनिवार को होमगार्ड और एक युवक ने 12 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में होमगार्ड प्रमोद (40) और वंश (20) को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने निशा ( बदला हुआ नाम) को बारी बारी से हवस का शिकार बनाया, हालत बिगड़ी तो आरोपी भाग निकले।

Advertisement

एसीपी ने कहा कि लड़की को उसकी मां ने डांटा था क्योंकि उसने अपने भाई का मोबाइल तोड़ दिया था। इसके बाद बच्‍ची गुस्से में आकर बागपत जिले के बड़ौत कस्बे में अपनी मौसी के घर जाने के लिए घर से निकल गई। लोनी के एक बाजार में लड़की ने अपना मोबाइल ठीक करवाया और एक ई रिक्शा में सवार हो गई जिसमें वंश नाम का एक यात्री पहले से ही यात्रा कर रहा था।उन्होंने बताया कि आरोपी वंश बच्ची को बस स्टैंड तक छोड़ने में मदद करने का लालच देकर उसे होमगार्ड प्रमोद के घर ले गया, जहां दोनों ने लड़की से दुष्कर्म किया। उन्होंने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

पश्चिम रेलवे की एसी लोकल ट्रेनों ने एक दिन में एक लाख दैनिक यात्रियों की संख्‍या दर्ज की

Deepak dubey

पता है बागी विधायकों का होटल बिल कौन भर रहा है,

dinu

MUMBAI : कर्मचारियों से पैसे लेकर देश में हाईवे बनाए जाएंगे   केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का ऐलान

Deepak dubey

Leave a Comment