Joindia
कल्याणक्राइमदेश-दुनियामुंबई

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या

Advertisement
Advertisement

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या जयपुर में श्याम नगर जनपथ स्थित उनके घर पर की गई है। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी राजस्थान के रोहित गोदारा गैंग ने ली है।

जानकारी मिली है कि कुल तीन हमलावर स्कूटी पर बैठकर वहां आए थे। उन्होंने कहा था कि उनको गोगामेड़ी से मिलना है। फिर वे कमरे में गए और करीब 10 मिनट बैठकर वहां बात की। इसके बाद ये गोलीकांड हुआ। गोलियां चलने के बाद गोगामेड़ी के गार्ड ने भी फायरिंग की। इस क्रॉस फायरिंग में एक हमलावर की भी मौत हो गई है। उसका नाम नवीन शेखावत बताया गया है।

हत्याकांड से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। पहले सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी अपने घर पर सोफे पर बैठे हैं. उनके सामने तीन लोग बैठे थे। वहीं एक शख्स खड़ा था। बातचीत के दौरान ही अचानक से सामने बैठे दोनों लोगों ने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी।

जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या

हत्याकांड से जुड़ा दूसरा वीडियो भी सामने आया है। ये वीडियो उस घर के बाहर लगे कैमरे का है जहां हत्या हुई। इसमें दिख रहा है कि अंदर हुए गोलीकांड के बाद बाहर खड़े गार्ड सतर्क हो जाते हैं। लेकिन फिर गोली से बचने के लिए वे साइड हो जाते हैं. इस दौरान तीनों हत्यारे भागने लगते है। इस दौरान एक को गार्ड की गोली लगती है, जिससे वह वहीं गिर जाता है। वहीं बाकी दो भाग जाते हैं।

गोली चला रहे दोनों लोगों ने गोगामेड़ी के साथ-साथ वहां मौजूद बाकी दो लोगों पर भी गोलियां चलाई थीं। लेकिन वीडियो देखकर साफ है कि उनका टारगेट मुख्य रूप से गोगामेड़ी ही थे। कुल एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चली जिसमें ज्यादातर से गोगामेड़ी को निशाना बनाया गया।

गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है। ये गैंग लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है। रोहित गोदारा ने दुबई नंबर से कुछ महीने पहले गोगामेड़ी को धमकी भी दी थी। रोहित गोदारा कुखायत गैंगस्टर है जो फिलहाल भारत से फरार है। NIA उसकी जांच में लगी है।

Advertisement

Related posts

Big success of BMC, गोखेल पुल का 1300 मैट्रिक टन वजन वाला 91 मीटर लंबा गर्डर 4 घंटे में किया स्थापित, टेक्निकल चुनौतियों के साथ 15 दिन में होगा सेट, 15 फरवरी से खुलेगा पुल!

dinu

महाराष्ट्र में बड़ी राजनीतिक हलचल: PM मोदी ने राज्य के भाजपा सांसदों संग की मीटिंग, संजय राउत फिर बोले- वे देश के नेता या सिर्फ एक पार्टी के?

cradmin

NAVI MUMBAI: कोरोना से उबर चुके बच्चों पर मल्टीसिस्टम इन्फ्लेमेटरी सिंड्रोम का खतरा

Deepak dubey

Leave a Comment