Joindia
कल्याणक्राइमदेश-दुनियामुंबई

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या

Advertisement
Advertisement

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या जयपुर में श्याम नगर जनपथ स्थित उनके घर पर की गई है। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी राजस्थान के रोहित गोदारा गैंग ने ली है।

जानकारी मिली है कि कुल तीन हमलावर स्कूटी पर बैठकर वहां आए थे। उन्होंने कहा था कि उनको गोगामेड़ी से मिलना है। फिर वे कमरे में गए और करीब 10 मिनट बैठकर वहां बात की। इसके बाद ये गोलीकांड हुआ। गोलियां चलने के बाद गोगामेड़ी के गार्ड ने भी फायरिंग की। इस क्रॉस फायरिंग में एक हमलावर की भी मौत हो गई है। उसका नाम नवीन शेखावत बताया गया है।

हत्याकांड से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। पहले सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी अपने घर पर सोफे पर बैठे हैं. उनके सामने तीन लोग बैठे थे। वहीं एक शख्स खड़ा था। बातचीत के दौरान ही अचानक से सामने बैठे दोनों लोगों ने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी।

जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या

हत्याकांड से जुड़ा दूसरा वीडियो भी सामने आया है। ये वीडियो उस घर के बाहर लगे कैमरे का है जहां हत्या हुई। इसमें दिख रहा है कि अंदर हुए गोलीकांड के बाद बाहर खड़े गार्ड सतर्क हो जाते हैं। लेकिन फिर गोली से बचने के लिए वे साइड हो जाते हैं. इस दौरान तीनों हत्यारे भागने लगते है। इस दौरान एक को गार्ड की गोली लगती है, जिससे वह वहीं गिर जाता है। वहीं बाकी दो भाग जाते हैं।

गोली चला रहे दोनों लोगों ने गोगामेड़ी के साथ-साथ वहां मौजूद बाकी दो लोगों पर भी गोलियां चलाई थीं। लेकिन वीडियो देखकर साफ है कि उनका टारगेट मुख्य रूप से गोगामेड़ी ही थे। कुल एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चली जिसमें ज्यादातर से गोगामेड़ी को निशाना बनाया गया।

गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है। ये गैंग लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है। रोहित गोदारा ने दुबई नंबर से कुछ महीने पहले गोगामेड़ी को धमकी भी दी थी। रोहित गोदारा कुखायत गैंगस्टर है जो फिलहाल भारत से फरार है। NIA उसकी जांच में लगी है।

Advertisement

Related posts

वैलेंटाइन डे पर रेडियो सिटी के ‘प्यार की दुम सीजन 2’ की वापसी

Deepak dubey

MUMBAI: ठेका शिक्षकेतर कर्मचारियों पर परीक्षा के कामों की जिम्मेदारी

Deepak dubey

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में मिले डेंगू के लार्वा

Deepak dubey

Leave a Comment