Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

माँ के दो दोस्तों के साथ मिलकर किया नाबालिग का यौन उत्पीड़न किया

Advertisement
Advertisement

मुंबई। कुर्ला में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। कुर्ला में दो सहेलियों  द्वारा अपनी सहेली  की नाबालिग बेटी का यौन उत्पीड़न करने की चौंकाने वाली घटना घटी है। इसके बाद दोनों महिलाओं ने लड़की को ब्लैकमेल किया और उनके दोस्त ने लड़की के साथ बलात्कार किया। इस घटना से काफी मानसिक आघात झेलने वाली लड़की का फिलहाल केरल में इलाज चल रहा है। लड़की की काउंसलिंग की गई तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया।

पीड़ित लड़की की मां कुर्ला में रहती है और एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती है। उन्होंने उसके दोस्तों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. साल 2021 में महिला के दो दक्षिणी दोस्त और उनका एक दोस्त कुछ दिनों के लिए महिला के घर पर रहने आए थे। शिकायत के मुताबिक, जब महिला नाइट ड्यूटी पर थी तो उसके दोस्तों ने लड़की का यौन उत्पीड़न किया। इसके अलावा, उसने उसे इस बारे में अपनी मां से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी, फिर उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो ले लीं। इतना ही नहीं महिला के साथ मौजूद दोस्त ने भी उसके साथ रेप किया। शराब पीकर लड़की के साथ दुराचार किया गया। लेकिन मां को लड़की में अचानक बदलाव नजर आया। लड़की मानसिक रूप से सदमे में थी. वो बीमार हो गई थी। आख़िरकार महिला बच्ची को अपने पैतृक स्थान केरल ले गई। वहां उसे एक काउंसलर के पास ले जाया गया। इसके बाद पता चला कि लड़की काफी मानसिक तनाव में थी। काउंसलर ने उसे यौन उत्पीड़न के बारे में बताया और फिर लड़की ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।

मनोचिकित्सक ने केरल के स्थानीय पुलिस स्टेशन को पत्र लिखकर अधिकारियों से मेडिको-लीगल मामले में आपराधिक मामला दर्ज करने के लिए कहा। केरल पुलिस को एक लिखित शिकायत की गई और बताया गया कि यह एक मेडिको-लीगल मामला है, केरल पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया और प्रारंभिक जांच की। चूंकि यह अपराध कुर्ला में हुआ था, इसलिए अब मुंबई पुलिस इस मामले को संभाल रही है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। लड़की के वकील मरियम निज़ाम और तनवीर निज़ाम ने कहा कि दो राज्यों के अधिकार क्षेत्र के कारण लड़की की याचिका को नजरअंदाज कर दिया गया।

Advertisement

Related posts

शिवाजी पार्क में ही होगी शिवसेना की दशहरा रैली, इजाजत मिलेगी या नहीं – उद्धव ठाकरे

Deepak dubey

Toilet में जाकर बन जाते थे टॉपर, पकड़ी गई चोरी

vinu

अंधेरी ईस्‍ट में पार्टियों का वॉकओवर लेकिन जनता ने चला दिया NOTA का सोटा

Deepak dubey

Leave a Comment