Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

Pune Isis Module: आतंकियों को मिल रहा था रेलवे का फंड, लापता रेलवे क्लर्क की तलाश मे एनआईए

Advertisement

मुंबई। पुणे आइसिस मॉड्यूल(Pune Isis Module

Advertisement
)मामले मे अब नया खुलासा हुआ है। जांच मे खुलासा हुआ है कि रेलवे में तैनात क्लर्क आइसिस के आतंकियों को फंडिंग कर रहा था पुणे आइसिस मॉड्यूल को मजबूत करने के लिए यह फंड दे रहा था। खुलासा हुआ है कि नॉर्दन रेलवे में तैनात क्लर्क ने रेलवे में कई फर्जी मेडिकल बिल जमा किए, जिसके जरिए उसने पैसा जमा किया और आतंकियों को फंडिंग की। अब इस का खुलासा होते ही एनआईए क्लर्क के तलाश मे जुट गई है।

राजस्थान से फरार होने के बाद कुछ आतंकी पुणे शहर में आइसिस मॉड्यूल को सक्रिय करने का काम कर रहे थे 18 जुलाई को पुणे पुलिस ने दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था इमरान खान और मोहम्मद यूनुस साकी को पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पकड़ा था आइसिस मॉड्यूल के बारे में चौंकाने वाली जानकारी मिलने के बाद जांच एनआईए को सौंप दी गई थी। एनआईएन ने इस मामले में पंद्रह से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है ठाणे, मुंबई और पुणे शहरों के आतंकी है। इन गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ में चौंकाने वाली जानकारी मिली है जांच से पता चला है कि उत्तर रेलवे के एक क्लर्क ने आतंकियों को रेलवे का पैसा दिया था अब एनआईए उस रेलवे क्लर्क की तलाश कर रही है।

टेरर मॉड्यूल का सरगना है साकिब

आइसिस के इस मॉड्यूल का सरगना 63 साल का साकिब नचान है, जिसके अलग-अलग टेरर मॉड्यूल में शामिल होने के चलते दो बार सजा भी हो चुकी है सूत्रों के मुताबिक इस टेरर मॉड्यूल के निशाने पर बड़े वीआईपी, हिन्दू नेता और धार्मिक स्थल थे।

MUMBAI : बड़ी खबर! क्या सरकार 10वीं-12वीं के छात्रों से नुकसान भरपाई के लिए करेगी 40-50 करोड़ की वसूली ?

Advertisement

Related posts

अनुपमा’ की मदद से पुलिस ने पढ़ाई सुरक्षा की पाठ

Deepak dubey

Bhojpuri desi hot girl: संगीता दत्त का ‘अमर प्रीत ‘में हॉट अवतार, हर्षित के संग हुई बोल्ड

dinu

Rajawadi hospital work will be completed in two years: सुपर स्पेशलिटी होने की राह पर राजावाड़ी अस्पताल दो सालों में पूरा होगा अस्पताल का काम

Deepak dubey

Leave a Comment