Joindia
क्राइमदेश-दुनिया

CRIME: दोस्त की हत्या कर नाले मे फेंका शव ,आरोपी गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

पिंपरी: जब तीन दोस्त शराब पी रहे थे तो एक दोस्त ने नशे में बाकी दो दोस्तों के साथ गाली-गलौज की. इससे गुस्साए दोनों ने उसकी गर्दन पर चाकू मारकर हत्या कर दी। और, उसके शव को ले जाकर नदी में फेंक दिया गया. मृतक की पत्नी ने अपने पति के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी. इसकी जांच के दौरान इस तरह की बात सामने आई। वाकड पुलिस ने बड़ी कुशलता से जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पंकज रतन पचपिंडे उम्र 28 साल निवासी जय मल्हार कॉलोनी नंबर 5 थेरगांव पुणे अमरदीप उर्फ ​​​​लखन दशरथ जोगदंड उम्र 33 साल निवासी म्हाटोबा बारने रूम चांदनी चौक थेरगांव गावथान पुणे। आरोपियों के नाम अंबेजोगाई, साठे नगर, परली वेस्ट, बीड हैं।

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थेरगांव, जगतापनगर लेन नंबर 5, थेरगांव निवासी सूरज उर्फ ​​जंजीर कांबले, उम्र 30 साल, की पत्नी आरती ने 7 अक्टूबर को वाकड पुलिस स्टेशन में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मामले की जांच चल रही थी. हालांकि, ज्यादा जानकारी नहीं मिलने के कारण यह मामला पुलिस के लिए चुनौती बन गया.

11 अक्टूबर को आरती ने पुलिस को बताया कि आरोपी पंकज ने पुलिस को बताया था कि सूरज रात एक बजे तक आरोपियों के साथ शराब पी रहा था. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को एहसास हुआ कि वे फैल गए हैं। लगातार जांच के बाद पुलिस ने उसे बीड से गिरफ्तार कर लिया. जब उससे पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली.

उसने पुलिस को बताया कि उसने सूरज की हत्या कर दी और उसके शव को कंबल में लपेटकर बावधन के गायकवाड़ बस्ती में हाईवे के नीचे नाले में फेंक दिया।

Advertisement

Related posts

Sushil Modi: 2000 रुपये के नोट बंद करने की मांग, आतंकवाद में हो रहा इस्तेमाल

Deepak dubey

CM Yogi and atiq murder: अतीक अहमद की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का यह फोटो खूब हो रहा है वायरल

dinu

बॉम्बे हाईकोर्ट से मलिक को बड़ा झटका: अदालत ने ED की गिरफ्तारी को अवैध बताने वाली याचिका की खारिज, फडणवीस बोले-अब ले लेना चाहिए इस्तीफा

cradmin

Leave a Comment