Joindia
कल्याणठाणेमुंबईराजनीति

देवेन्द्र फड़नवीस ने ऐश्वर्या से कहा चिंता छोड़ दो करो ओलंपिक की  तैयारी, ओलंपिक मे हर संभव मदद का आश्वासन  

Advertisement
Advertisement

मुंबई। एथलीट ऐश्वर्या कैलाश मिश्रा ने पूर्व गृह राज्यमंत्री कृपाशंकर के साथ  उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मेघदूत बंगले पर मुलाकात की। एशियन खेल में भारत को महिलाओं की 4 गुणा 400 मीटर दौड़ में सिल्वर मेडल दिलाने में मुंबई के स्लम में रहने वाली ऐश्वर्या ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है । उप मुख्यमंत्री फडणवीस ने इस अवसर पर एथलीट ऐश्वर्या को साल, पुष्पगुच्छ और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।इस दौरान फड़नवीस ने  ऐश्वर्या को आश्वासित किया कि तुम ओलंपिक की तैयारी करो चिंता सब हमारे पर छोड़ दो |

कैलाश मिश्रा और उनकी पत्नी ने फल-सब्जी बेचकर बेटी ऐश्वर्या को राष्ट्रीय स्तर का एथलीट बनाया कृपाशंकर सिंह ने यह जानकारी उप मुख्यमंत्री फडणवीस को दी। गौरतलब है कि उप मुख्यमंत्री फडणवीस ने एथलीट ऐश्वर्या को अपने पास वाली कुर्सी पर बैठने का आग्रह बहुत ही सम्मान के साथ किया। उप मुख्यमंत्री द्वारा दिये गये इस सम्मान को देखकर एथलीट ऐश्वर्या के पिता कैलाश मिश्रा और भाई संकेत मिश्रा भावुक हो गये।
उप मुख्यमंत्री फडणवीस ने इस मुलाकात के दौरान एथलीट ऐश्वर्या की बातों को गंभीरता से सुनने के साथ देश और महाराष्ट्र का नाम रोशन करने पर बधाई दी। उन्होंने इस अवसर पर ऐश्वर्या को ओलंपिक में देश को गोल्ड पदक दिलाने के लक्ष्य के साथ कड़ी तैयारी करने का आग्रह करते हुए बाकी की सारी चिंताएं उन पर छोड़ने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही कृपाशंकर सिंह को अन्य आवश्यक मदद के लिए समन्वय साधने को कहा। इस दौरान एथलीट ऐश्वर्या ने उप मुख्यमंत्री फडणवीस से सरकारी नौकरी दिलाने का आग्रह किया, तो उप मुख्यमंत्री ने सकारात्मक प्रतिसाद देते हुए जल्द ही योग्य निर्णय लेने का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मेघदूत बंगले पर सोमवार की सुबह एथलीट ऐश्वर्या कैलाश मिश्रा की हुई मुलाकात के वक्त परिश्रम संस्था के सचिव एड. अखिलेश मिश्रा और भाजपा युवा मोर्चा के शुभम सिंह भी मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

‘लव जिहाद’, ‘लॅण्ड जिहाद ‘और ‘धर्मांतरण’ के विरोध हिंदू जनजागृति समिति का मोर्चा

Deepak dubey

NAVI MUMBAI: कोरोना से उबर चुके बच्चों पर मल्टीसिस्टम इन्फ्लेमेटरी सिंड्रोम का खतरा

Deepak dubey

World sleep day : विश्व नींद दिवस मनाने के लिए ड्यूरोफ्लेक्स बना भारत का सबसे स्लीपी पेज

Deepak dubey

Leave a Comment