Joindia
देश-दुनियाराजनीतिरोचक

CM Yogi and atiq murder: अतीक अहमद की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का यह फोटो खूब हो रहा है वायरल

Advertisement

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार देर रात माफिया डॉन अतीक अहमद(CM Yogi and atiq murder) और उसके भाई अशरफ अहमद(asharaf ahmad) की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi and atiq murder) का एक फोटो खूब वायरल हो रहा है। यह फोटो उनकी सादगी का फोटो है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक नल पर सुकून से हाथ मुंह धो कर, पानी पीते नजर आ रहे हैं। यह फोटो आदित्यनाथ के सादगी का परिचय बयां कर रहा है।

Advertisement

Atiq and Asraf shot dead: अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या, पुलिस का एक जवान भी घायल,तीन गिरफ्तार

अतीक अहमद की मौत के ठीक दूसरे दिन योगी कहां जा रहे हैं और किस नलके पर पानी पी रहे हैं इसका पता तो नहीं चल पाया है। लेकिन उनके सादगी वाला यह फोटो मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फेसबुक, व्हाट्सएप पर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटो लाइक किया जा रहा है। नीचे कमेंट भी खूब आ रहे हैं। एक सख्स ने लिखा है कि राज्य का मुख्यमंत्री अगर इतना साधारण हो जाए कि वह पानी पीने के लिए बिसलरी या फिर बोतल बन्द पानी के बजाय नल का पानी पिए, तो वह निश्चित ही जमीन सीएम है। लोग योगी आदित्यनाथ के मुरीद होते दिख रहे हैं। सीएम योगी के लिए वैसे तो तमाम बोतलबंद पानी उपलब्ध है। एक इशारे पर महंगे पानी के बोतलों की कतार लग जाए लेकिन योगी बोतल के पानी को पीने के बजाय हैंड पंप पर खड़े होकर पानी पीते नजर आ रहे हैं।

संदेश ठाकुर ने कहा कि बिस्लरी की बोतल मंगाकर प्यास बुझाते मुख्यमंत्री बहुत देखे होंगे, पर ऐसा मुख्यमंत्री नही देखा होगा. प्यास बुझाने पहुचे योगी आदित्यनाथ हैंडपंप पर कभी देखा है ऐसा मुख्यमंत्री अगर नही देखा तो देख लीजिए। इसीलिए आज देश के हर प्रदेश में योगी जी जैसे मुख्यमंत्री की मांग हो रही है।

‘Rasna’ founder honored with Padma Shri: रसना के निर्माता, जाने-माने उद्योगपति और परोपकारी – स्वर्गीय अरीज़ पिरोजशॉ खंबाटा हुए ‘पद्म श्री’ से सम्मानित

 

Advertisement

Related posts

Apna dal:अपना दल के महाराष्ट्र प्रभारी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Deepak dubey

APMC: हरी सब्जियों की कीमतों में उछाल,दाल के भी बिगड़े बजट 

Deepak dubey

BJP criticized Congress: कांग्रेस के पास अक्ल का अभाव, उसकी गारंटी चायना माल जैसे, भाजपा मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने की आलोचना

Deepak dubey

Leave a Comment