Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबई

वृद्ध दंपति का क्रूर हत्यारा पनवेल से गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

नवी मुंबई। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में वृद्ध दम्पत्ति की हाथ पैर कार कर हत्या कर लूटपाट कर फरार हत्यारे को पनवेल रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया है। यूपी एसटीएफ ने नवी मुंबई पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर कोर्ट मे पेश किया गया। जहा से उसे ट्रांजिट रिमांड पर ले गए है।

जानकारी अनुसार वृद्ध दंपति की हत्या करने के आरोप मे हरीश उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया गया है। 25 जून 2023 की रात आजमगढ़ के निजामाबाद इलाके के परसहा कयामुद्दीनपुर गांव मे रहने वाले विश्वनाथ और उनकी पत्नी शनिचरी देवी घर के बाहर सोई थीं। हरीश गैंग के साथ विश्वनाथ के घर पहुंचा। पहले उसने दंपती की हत्या कर दी। यही नहीं निर्ममता की हद पार करते हुए दोनों के हाथ पैर काट दिए। इसके बाद घर में घुसकर नकदी व गहने लूट लिए। विश्वनाथ के बेटे राम लखन उर्फ छांगुर ने शिकायत दर्ज कराया था। विवेचना में हरीश और उसके गैंग का नाम सामने आया। घटना के बाद से वह नवी मुंबई में छिपा हुआ था। इसकी जानकारी मिलने के बाद एटीएस ने नवी मुंबई पुलिस की मदद से रविवार रात को पनवेल रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को पनवेल कोर्ट मे पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर ले गई है।

Advertisement

Related posts

Farming ruined due to rain: बेमौसम बरसात का फल-सब्जी और फसल की कीमतों पर पड़ेगा बुरा असर

Deepak dubey

Indian Navy’s Operation Samudragupt: भारतीय नौसेना का ऑपरेशन समुद्रगुप्त, एनसीबी के साथ मिलकर नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 15 हजार करोड़ ड्रग्स के साथ पाकिस्तानी गिरफ्तार

Deepak dubey

BMC: कोविड काल में खर्च हुए 4 हजार करोड़ के खर्च का ब्योरा मनपा के पास उपलब्ध नहीं है

Deepak dubey

Leave a Comment