Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

वाडिया अस्पताल ACCR द्वारा मान्यता प्राप्त होने वाला भारत का पहला अस्पताल

Advertisement

परेल स्थित बाई जेरबाई वाडिया हॉस्पिटल (Wadia hospital) फॉर चिल्ड्रेन अस्पताल को अमेरिकन अॅक्रिडेशन कमिशन इंटरनॅशनल (एसीसीआर) द्वारा मान्यता प्राप्त हुई हैं। यह सर्वश्रेष्ठ दर्जा पाने वाला देश का एकमात्र अस्पताल बन गया है। इस सफलता के बारे में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी वाडिया अस्पताल के सीईओ डॉ. मिनी बोधनवाला को सम्मानित किया हैं।

अमेरिकन अॅक्रिडेशन कमिशन इंटरनॅशनल (एसीसीआर) ने २५-२७ अगस्त २०२२ के बीच भारत में बच्चों के लिए बाई जेरबाई वाडिया अस्पताल का सर्वेक्षण किया। बच्चों के लिए इस अस्पताल में अत्याधुनिक सुविधा उपलब्ध हैं। इसे ध्यान में रहते हुए एसीसीआर ने वाडिया अस्पताल को अंतराष्ट्रीय मान्यता दी हैं। इस मान्यता ने मरीजों को उच्चतम गुणवत्ता की देखभाल और अस्पतालद्वारा २४ घंटे वैद्यकीय सुविधा प्रदान की जा रही हैं इसे फिर से अधोरेखित किया हैं।

वाडिया हॉस्पिटल्स के सीईओ डॉ. मिनी बोधनवाला ने कहा, ‘हम मरीजों को बेहतर सुविधाएं देने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा अस्पताल में इलाज के लिए आने वाले मरीजों के ठीक होने में तेजी लाने के लिए डॉक्टर २४ घंटे काम कर रहे हैं। एसीसीआर द्वारा अस्पताल को मान्यता प्राप्त होना हमारे लिए अभिमानास्पद है। अस्पताल में सभी के योगदान के कारण ही आज यह सम्मान प्राप्त हुआ है। हम अपने मरीजों को विश्व स्तरीय सस्ती सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

अमेरिकन अॅक्रिडेशन कमिशन इंटरनॅशनल (एसीसीआर) उपाध्यक्ष और सीईओ धीरज खटोरे ने कहॉं की, “वाडिया अस्पताल को मान्यता देना हमारे लिए खुशी की बात है क्योंकि जब मरीज की देखभाल की बात आती है तो अस्पताल असाधारण रूप से अच्छा कर रहा है। अस्पताल में आपतकालीन स्थितीयों को निपटने के लिए अत्याधुनिक तकनीक उपलब्ध हैं। हम अस्पताल को बधाई देते हैं और उनके आगामी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”

Advertisement

Related posts

सोलापुर में भीषण सड़क हादसा: ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने मारी टक्कर, चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ा और 8 गंभीर रूप से घायल

cradmin

poshan aahar yojna: स्कूलों का अनाज हो रहा है गायब, जांच के बाद अधिकारी रह गए सन्न

Deepak dubey

शिंदे ने ही रखा था एंटीलिया के बाहर बम: NIA कोर्ट ने जमानत देने से मना किया, कहा- पैरोल का दुरुपयोग कर चुका है पूर्व पुलिसकर्मी

cradmin

Leave a Comment