Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबईसिटी

चौंका देने वाला! जलगांव में तीसरी बार लड़की होने पर पिता ने नवजात बच्ची की हत्या

Advertisement
Advertisement

जलगांव। जलगांव में एक चौंकाने वाली घटना घटी है जहां इस लड़की को उसके पिता ने मार डाला क्योंकि वह तीसरी लड़की थी। पहले दो बेटियां और फिर तीसरी बेटी होने से नाराज होकर एक पिता ने अपनी आठ दिन की बेटी के मुंह में तंबाकू ठूंसकर उसकी हत्या कर दी। साथ ही, लड़की बीमार थी और उसकी मौत का बहाना बनाकर उसके शव को ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, जलगांव के जामनेर तालुका के हरिहर टांडा गांव में एक व्यक्ति ने तीसरी बेटी होने के गुस्से में अपनी आठ दिन की बेटी के मुंह में तंबाकू चिपकाकर उसकी हत्या कर दी। हरिनगर टांडा निवासी इस्मा की दो बेटियां हैं। उसे गुस्सा आ गया क्योंकि तीसरी लड़की भी एक लड़की थी। गुस्से में उसने आठ दिन के बच्चे के मुंह में तंबाकू डाल दिया। इसके बाद उसे एक गोफन में सुलाया गया। परिवार ने दिखावा किया कि लड़की की मौत बीमारी के कारण हुई है और उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस मामले में लड़की के पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने यह भी कहा कि उसने फरदापुर से वाकड रोड पर एक गड्ढा खोदा और लड़की के शव को उसमें दफना दिया।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 10 सितंबर की है। पिता ने बच्ची के मुंह में तंबाकू डाल दिया और बच्ची की मौत हो गयी. जैसे ही आशा कार्यकर्ताओं और चिकित्सा अधिकारियों की नजर इस मामले पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद इस मामले में लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. जलगांव के अपर पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवली ने यह जानकारी दी है.

Advertisement

Related posts

मर्डर मिस्ट्री सीरीज-10: कहानी उस हाईप्रोफाइल कत्ल की जिसमें प्रेमिका ने पुराने प्रेमी के साथ मिलकर नए प्रेमी के 300 टुकड़े कर दिए

cradmin

MUMBAI: चित्रा वाघ को URFI JAVED की चेतावनी, कार्रवाई हुई तो….. पहली बार बोली उर्फी

Deepak dubey

Accidents on mumbai pune highway: मुंबई पुणे महामार्ग पर 200 फीट गहरी खाई में गिरी बस, अब तक 13 की मौत,27 घायल

Deepak dubey

Leave a Comment