Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

Uber कैब ड्राइवर ने की बदसलूकी तो एक्ट्रेस ने लिखी FB पोस्ट

Advertisement

फिल्म अभिनेत्री और डायरेक्टर मनवा नाइक ने आरोप लगाया है कि उबर कैब ड्राइवर (uber cab driver) ने उनके साथ बदसलूकी की और धमकाया।उन्होंने बताया कि यह हादसा उस दौरान हुआ, जब वह टैक्सी लेकर अपने घर जा रही थीं।मराठी और हिंदी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री (actress) ने शनिवार को हुए इस हादसे के बारे में अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है। मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर (लॉ एंड ऑर्डर) विश्वास नांगरे पाटिल ने अभिनेत्री की फेसबुक पोस्ट का जवाब देते हुए कहा कि पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है और दोषी के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

फेसबुक पोस्ट (Facebook post) में अभिनेत्री ने लिखा है कि उन्होंने घर जाने के लिए शाम 8.15 बजे बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स से कैब ली थी।जैसे ही वह कैब में बैठीं, ड्राइवर फोन पर किसी से बात कर रहा था। उन्होंने इसको लेकर ड्राइवर को टोका भी लेकिन ड्राइवर ने बीकेसी में एक रेड लाइट को जंप किया, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसकी कैब को रोक लिया और उसकी कार की तस्वीर क्लिक कर ली।ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ बहस शुरू कर दी। इस पर एक्ट्रेस ने पुलिसकर्मी से कहा कि कैब को जाने दें, क्योंकि वो तस्वीर तो क्लिक कर ही चुके हैं।इस पर ड्राइवर गुस्सा हो गया और एक्ट्रेस पर चिल्लाने लगा. ड्राइवर ने एक्ट्रेस से कहा कि क्या जुर्माने के 500 रुपए तुम दोगे।

इस बहस के बीच एक्ट्रेस ने ड्राइवर से कैब को पुलिस स्टेशन ले चलने के लिए कहा। लेकिन ड्राइवर ने कैब को एक अंधेरे जगह रोक दिया। इसके बाद ड्राइवर ने कार की स्पीड बढ़ा दी और चूनाभट्टी रोड और प्रियदर्शनी पार्क के बीच एक मार्ग की ओर कार को ले गया। एक्ट्रेस ने उबर सेफ्टी हेल्पलाइन को कॉल किया। इसके बाद ड्राइवर ने कार की और स्पीड बढ़ा दी।एक्ट्रेस ने बताया कि उसने ड्राइवर को कार रोकने के लिए कहा, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और किसी को कॉल करने लगा।इसके बाद एक्ट्रेस डर गईं और उन्होंने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया।इसके बाद एक बाइक और ऑटोरिक्शा ने कार को रुकवाया और एक्ट्रेस को कार से नीचे उतारा.

Advertisement

Related posts

The danger of rain loomed over the slum dwellers: पहाड़ी ढलानों पर बसे झोपड़ाधारकों ने, मनपा की बढ़ाई टेंशन, मानसून में भूस्खलन का खतरा, मनपा ने लोगों को स्थानांतरित होने की अपील की

Deepak dubey

chunabhatti firing: चूनाभट्टी फायरिंग चार शूटर गिरफ्तार, घटना में एक की हुई थी मौत

Deepak dubey

Lawrence Bishnoi: डी कंपनी और खालिस्तानियों से लॉरेंस को नफरत, छोटा राजन से निभा सकता है दोस्ती, एनआईए के चार्जशीट में लॉरेंस का कबूलनामा

Deepak dubey

Leave a Comment