Joindia
कल्याणक्राइमदेश-दुनियामुंबई

भिंडी बाजार मे हमास समर्थक, इजरायल के ध्वज को पैरों से कुचला, वीडियो वायरल, चार गिरफ्तार 

Advertisement
Advertisement

मुंबई। दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार मे  हमास समर्थक होने का मामला सामने आया है। यहा के एक रेस्टोरेंट के बाहर  हमास के समर्थन मे इजरायल का  ध्वज पैरों से कुचल कर वीडियो अपलोड कर दिया गया है। इस मामले मे पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी अनुसार बुधवार को दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार  में इजरायल के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने के आरोप में  चार लोग गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तार लोगों ने इजरायल के राष्ट्रीय ध्वज को पैरों तले कुचल दिया   था ये घटना मंगलवार रात भिंडी बाजार  जंक्शन की बताई जा रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार्रवाई की और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वीडियो में कुछ लोगों का ग्रुप इजरायल झंडे को अपमानित करते हुए दिखाई दे रहा था। घटना पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए जे जे मार्ग पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत शिकायत  भी दर्ज की है।मुंबई पुलिस इजरायल-हमास युद्ध से संबंधित भड़काऊ या आपत्तिजनक सामग्री के लिए सोशल मीडिया साइटों की निगरानी कर रही है ताकि किसी भी तरह से शांति और सद्भाव को बिगाड़ा ना जा सके।इस तरह वीडियो अपलोड करने वालों पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

Advertisement

Related posts

Mumbai-Goa Highway: मुंबई-गोवा हाईवे पर गड्ढों का साम्राज्य; एसटी में ही महिला की डिलीवरी, ड्राइवर कैरियर की घटना से बची जान

Deepak dubey

Thane firing : 33 वर्षीय बिल्डर की गोली मारकर हत्या!

Deepak dubey

नितिन गडकरी ने कह दिया कुछ ऐसा, हंसी-ठहाकों से गूंज उठा हॉल

Deepak dubey

Leave a Comment