Joindia
सिटीकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबई

Thane firing : 33 वर्षीय बिल्डर की गोली मारकर हत्या!

Advertisement
Advertisement

ठाणे। लेबर सप्लाई को लेकर दो लोगो के बीच विवाद बढ़ गया है और एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बुधवार की शाम हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। चौंकाने वाली बात यह है कि अज्ञात लोगों द्वारा की गई फायरिंग में घायल युवक का अस्पताल उपचार के दौरान मौत हो गई । मारे गए युवक का नाम 33 वर्षीय गणेश कोकाटे है। इस मामले में पुलिस की ओर से अब और पूछताछ की जा रही है।

ठाणे के लोढ़ा में काम दिलाने के काम को लेकर गणेश कोकाटे और गणेश इंदुलकर के बीच विवाद हो गया। इससे पहले गणेश इंदुलकर ने गणेश कोकाटे पर फायरिंग की। चीतलसर मानपाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

लेकिन गणेश इंदुलकर फरार था। बाद में बुधवार शाम को गणेश पर उस समय हमला किया गया जब वह कोकाटे ठाणे से अपने घर काशेली जा रहे थे। दोपहिया वाहन पर आए आरोपियों ने गणेश कोकाटे को गोली मार दी और वह फरार हो गया।

इस फायरिंग में 33 वर्षीय गणेश कोकाटे गंभीर रूप से घायल हो गया. गणेश कोकाटे को तुरंत ठाणे के जुपिटर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि हत्या कारोबारी विवाद के चलते की गई है। पुलिस ने भिवंडी के नारा थाने में मामला दर्ज कर इस हत्याकांड में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मदन बल्लाल के अनुसार, गणेश कोकाटे के हत्यारों को पकड़ने के लिए कुल 3 टीमों को लगाया गया है। बल्लाल ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश कर जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Related posts

लेजर शो से जगमगायेगा मरीन ड्राइव !

Deepak dubey

बेजुबान का रेस्क्यू ऑपरेशन: खाने की तलाश में गहरे कुएं में गिरा डॉग, 2 दिन बाद 2 टीमों ने 90 फीट गहराई में उतर बचाई जान

cradmin

उद्धव ठाकरे 22 जनवरी को प्रभु रामचन्द्र का  दर्शन , लेकिन कहां?

Deepak dubey

Leave a Comment