Joindia
राजनीतिमुंबई

नितिन गडकरी ने कह दिया कुछ ऐसा, हंसी-ठहाकों से गूंज उठा हॉल

Advertisement
Advertisement

शादी के बाद कुछ नहीं किया तो बच्चा कैसे होगा? पहल कर जानी चाहिए : गडकरी

अमरावती । भगवान का आशीर्वाद जरूर चाहिए, लेकिन आशीर्वाद है इसलिए आप शादी के बाद कुछ नहीं करते हैं तो संतान कैसे होगा? इसके लिए आपको भी कुछ पहल करने मजाकिया मनोगत केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम के दौरान व्यक्त की ।नितिन गडकरी के इस बयान पर हंसी-ठहाकों सेे हॉल गूंज उठा ।लेकिन भूमिपुत्र किसान संघ ने गडकरी के बयान पर नाराजगी जताई है।

नितिन गडकरी ने कहा कि आपको भगवान के आशीर्वाद की जरूरत है, लेकिन अगर आप शादी के बाद कुछ नहीं करते हैं क्योंकि आशीर्वाद है, तो आपको संतान कैसे होगा? आपको भी कुछ पहल करनी है या नहीं। गडकरी ने कहा कि इस उदाहरण को बेहतर ढंग से समझा जा सकता है, इसलिए आपको प्रयास करके सफल होना चाहिए, मैं जो कह रहा हूं उसे गलत मत समझना, अगर आप खुद कोशिश करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी, इसके लिए मैं आपको शुभकामनाएं देता हुँ।

गडकरी ने कहा कि हम कृषि को इस तरह विकसित करना चाहते हैं कि कृषि पहले, व्यवसाय दूसरे और रोजगार तीसरे स्थान पर हो। यदि आप इसमें अपना दिमाग लगाते हैं, तो आप वैज्ञानिक और तकनीकी प्रयोग के आधार पर उत्पादकता बढ़ाकर और लागत कम करके वैश्विक बाजार तक पहुंच सकते हैं। विलास शिंदे लंदन के बाजार में अंगूर भेज रहे हैं , तो हमारे संतरे क्यों नहीं जा रहे है ? हम किस कारण पीछे हैं? इसके लिए पश्चिम महाराष्ट्र जिम्मेदार नहीं है आप जिम्मेदार होने की प्रतिक्रिया गडकरी ने व्यक्त की ।

भूमिपुत्र किसान संघटनो में नाराजगी

विदर्भ के किसानों को मेहनत करना चाहिए, किसी भी युवक का शादी कर देने की जिम्मेदारी समाज का काम होता है बच्चा पैदा करने के लिए मेहनत करना पड़ता है वह करने की प्रतिक्रिया नितिन गडकरी ने व्यक्त की थी। इस प्रतिक्रिया पर गडकरी किसानों से माफी मांगने की मांग भूमिपुत्र किसान संघटन के संस्थापक अध्यक्ष विष्णुपांत भूतेकर ने एक पत्र से की है।

Advertisement

Related posts

Wife swapping: नोएडा में वाइफ स्वैपिंग केस

Deepak dubey

Atiq Ahmed became the executioner: जब जल्लाद बना अतीक, मुंबई से बुलाकर युवक का खीच लिया था खाल, आज तक नही हुई एफआईआर

Deepak dubey

Goregaon to Mulund in 15 minutes:15 मिनट में गोरेगॉंव से मुलुंड

Deepak dubey

Leave a Comment