Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबई

दिवा मे भाजपा को झटका , पूर्व अध्यक्ष रोहिदास मुंडे ने शिवसेना ठाकरे गुट में शामिल 

Advertisement
Advertisement

मातोश्री मे उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में मुंडे के साथ  सैकड़ों कार्यकर्ताओं का  प्रवेश

दिवा। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गड  दिवा भाजपा के पूर्व अध्यक्ष रोहिदास मुंडे शनिवार को उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में  शिवसेना ठाकरे गुट  में शामिल हो गए।मातोश्री मे पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे की उपस्थिति मे रोहिदास मुंडे के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने भी पक्ष प्रवेश किया। इस मौके पर शिवसेना नेता सांसद संजय राऊत, सांसद अरविंद सावंत, लोकसभा संपर्क प्रमुख गुरुनाथ खोत, जिला प्रमुख सदानंद थरवाल समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. रोहिदास मुंडे के साथ  राजश्री मुंडे, कल्पिता मुंडे, विकास इंगले, नागेश पवार, प्रशांत अंबोनकर, मूर्ति मुंडे, शनिदास पाटिल, संजय जाधव, बैद्यनाथ पाडी, अक्षय वांगुले, सागर पवार, सुधीर घाडीगोनकर, उत्तम सिंह, सचिन विश्वकर्मा, सहित सैकड़ों दिव्या.कार्यकर्ताओं के साथ शिवसेना मे शामिल हुईं।

दीवा के मुद्दे पर रोहिदास मुंडे हमेशा सत्ता पक्ष के खिलाफ रहे हैं जब वह भाजपा  के अध्यक्ष थे तो उन्होंने शिंदे की शिव सेना के नेताओं ने दीवा  को परेशानी में डालने का काम किया था। अब मुंडे की ठाकरे की शिव सेना में एंट्री से ठाकरे की शिव सेना और शिंदे की दिवा  की शिवसेना के बीच टकराव की आशंका है।

Advertisement

Related posts

रॉनी रॉड्रिग्स को सपोर्ट करने पहुंची नायरा बनर्जी और दर्शन कुमार

Deepak dubey

आदित्य ठाकरे का मनपा आयुक्त चहल को खरा पत्र, मनपा में असंवैधानिक मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से भ्रष्टाचार शुरू है, सड़क निर्माण कार्य मे हुए घोटाले के आरोपों का जवाब क्यों नहीं देता प्रशासन

Deepak dubey

वैलेंटाइन डे पर रेडियो सिटी के ‘प्यार की दुम सीजन 2’ की वापसी

Deepak dubey

Leave a Comment