Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

पत्नी और बच्चे की हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

कल्याण। जन्मदिन के एक दिन पहले ही एक निर्दयी पिता ने अपने सात साल के मासूम बच्चे और पत्नी की गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दिया। हत्या के तुरंत बाद वह पत्नी और बच्चे के शव को घर बंद कर वहां से फरार हो गया। फरार हत्यारे को महात्मा फुले पुलिस ने छत्रपति शिवाजी नगर से गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि शुक्रवार को रामबाग गली नंबर तीन में डबल मर्डर की सनसनी खेज मामला सामने आया। महात्मा फुले पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उसे कल्याण के रुक्मिणी बाई अस्पताल में भेज दिया।
मृतका के भाई के अनुसार हत्यारा एक बड़ा व्यापारी है। और वह बार बार पैसों की खातिर अपनी पत्नी को मानसिक और शारीरिक तकलीफ दिया करता था। यातनाओं से बचने के खातिर मृतका मायके लाखो रुपए मांग कर लाती थी। पैसा नहीं देने पर वह जान से मारने की धमकी दिया करता था। सूत्रों की माने तो हत्यारे के ऊपर करोड़ो रुपये कर्ज है। फिलहाल महात्मा फुले पुलिस ने हत्यारे को छत्रपति शिवाजी नगर से गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरु कर दी है।

Advertisement

Related posts

Auto drivers riot in Thane East: ठाणे पूर्व में ऑटो वालो का दंगाई कारनामा, ओला और उबेर के साथ साथ प्राइवेट गाड़ियों पर भी नही उठाने देते सवारी

Deepak dubey

MUMBAI: ठेका शिक्षकेतर कर्मचारियों पर परीक्षा के कामों की जिम्मेदारी

Deepak dubey

‘No Horn’ campaign: ‘नो हॉर्न’ अभियान, लेगा ध्वनि प्रदूषण के प्राण , ठाणेकरों का किया जाएगा मार्गदर्शन

Deepak dubey

Leave a Comment