Joindia
क्राइम

CRIME : महिला की हत्या कर आरी से किए शरीर के 120 टुकड़े, रोज लगा रहा था टुकड़ों का ठिकाना, बचे हुए टुकड़े को ग्राइंडर में पीस दिया

Advertisement

मुंबई । मीरारोड (Mira road

Advertisement
) के नयानगर(Naya Nagar) पुलिस स्टेशन अंतर्गत एक 32 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या तरीके से हत्या (crime) कर आरी के मदद से शरीर के 120 से अधिक टुकड़े कर हत्या कर दी गई है । सूत्रों के मुताबिक हत्या किए गए महिला का नाम सरस्वती विद्या(36) बताया जा रहा है। जब की आरोपी की पहचान मनोज साने (58) के तौर पर हुई है । आरोपी महिला के साथ लिव एंड रिलेशन शिप में रहता था। बुधवार रात को नया नगर के गीता आकाशदीप सोसायटी के फ्लैट नंबर 704 से काफी दुर्गंध आने की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी।

पुलिस मौके पर पहुंच कर दरवाजा तोडकर अंदर पहुंची तब हैरान रह गई। अंदर महिला के शरीर के कई टुकड़े किए गए थे। जानकारी मिल रही है कि दो-तीन दिन पहले महिला की हत्या की गई है। इस बीच भागने की कोशिश कर रहे आरोपी पार्टनर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने आरी से शव के कई टुकड़े कर दिए थे। रोज एक एक टुकड़े को ठिकाने लगा रहा था।

फिलहाल हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। खबर लिखे जाने तक डीसीपी सहित टीम मौके पर जांच में जुटी थी। डीसीपी जयंत बजबले ने बताया कि आरोपी का नाम मनोज है, जबकि युवती का नाम सरस्वती है पुलिस सूत्रों के मुताबिक घर में जांच के दौरान सिर्फ लेडी के पैर मिले हैं पुलिस के अनुसार, महिला के बाकी बॉडी पार्ट्स कहीं और डिस्पोज किए गए हैं। खुद पुलिस को भी नहीं पता कि महिला की बॉडी के कितने पार्ट के किये गए हैं। पुलिस के अनुसार लगभाग 120 टुकड़े किए गए हैं, पुलिस ने आरोपी हिरासत में लिया है आरोपी से पूछताछ जारी है।

Sperm donation : आधार सख्ती से बंद हो रहे स्पर्म बैंक

Advertisement

Related posts

पटाखा फोड़ने से किया मना, नहीं मानने पर 3 नाबालिगों ने युवक को चाकुओं से गो

Deepak dubey

MUMBAI: 20 महीने की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Deepak dubey

रायगढ़ समुद्र किनारे संदिग्ध नाव में मिला AK- 47 ,एटीएस ने शुरू की जांच

Deepak dubey

Leave a Comment