Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबई

MURDER: प्रेमिका के लिए किया दोस्त का क़त्ल, शव बोरी में भरकर घोड़बंदर में किया नष्ट, आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार

joindia
Advertisement

मुंबई। (Murder) दोस्त की पत्नी के साथ प्रेम संबंध रखने का विरोध करने पर क़त्ल का शव को घोड़बंदर रोड पर नष्ट किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में समता नगर पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर मामले को सुलझा ली है।

समता नगर पुलिस ने दिनेश प्रजापति (38) की हत्या करने के आरोप में 26 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। दिनेश की पत्नी ने समता नगर पुलिस स्टेशन में दो जून को दिनेश के लापता होने की शिकायत दर्ज कराइ थी। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू किया। इस बिच पुलिस को आरोपी दोस्त के बारे में जानकारी मिली।कुछ लोगो ने बताया कि दो जून को दिनेश के साथ आरोपी को देखा था।इसके बाद ही पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी। पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ शुरू किया तो हत्या किये जाने का कबूल किया ।आरोपी ने बताया कि दिनेश उसका दोस्त था। उसकी पत्नी के साथ उसका प्रेम संबंध होने के कारण दिनेश से अकसर कहासुनी होती थी। इस बिच दो जून को भी उसके घर के पास झगड़ा होने के बाद दिनेश को बातो में उलझा कर अपने घर ले गया। वहा जाने के बाद घर में रखे लोखंड के रोड से दिनेश के सर पर हमला कर दिया। इसमें दिनेश की मौत हो गई । हत्या के बाद आरोपी ने शव को एक बोरी में बांधकर काशीमीरा के घोड़बंदर रोड स्थित जंगल में खोदे गए गड्ढे में दबा कर शव को नष्ट करने की कोशिश किया।इस मामले में अब समता नगर पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

KEM में होगा अग्नाशय प्रत्यारोपण

 

Advertisement

Related posts

Kalwa’s old bridge work started: सफर होगा सुहाना, मैस्टिक पद्धति से होगा डांबरिकरण, पुराने कलवा पुल मरम्मतीकरण कार्य की शुरुवात

Deepak dubey

मायानगरी मुंबई में रोजाना 4 लोग कर रहे आत्महत्या ,युवाओं की संख्या अधिक

Deepak dubey

अष्टगंध लगाने से दिमाग को मिलता है ठंडक – पंडित प्रदीप त्रिपाठी 

Deepak dubey

Leave a Comment