Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामीरा भायंदरमुंबईसिटी

MURDER: हत्या कर आत्महत्या करने का नाटक ,आरोपी दोस्त गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई। कांदिवली पूर्व(kandivali east)के समता नगर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है।(MURDER

Advertisement
) एक 38 वर्षीय व्यक्ति को उसके ही दोस्त ने लोहे के हथौड़े से मार डाला क्योंकि उसे शक था कि उसके दोस्त का उसकी पत्नी के साथ संबंध है। मृतक युवक की पहचान दिनेश प्रजापति (38) और गिरफ्तार आरोपी सुरेश कुमावत उम्र 26 साल के रूप में हुई है।

चौंकाने वाली बात यह भी सामने आई है कि आरोपी ने मृतक की पत्नी को संदेश भेजा कि वह मामले को उजागर न करने के लिए मृतक के मोबाइल फोन से आत्महत्या कर रहा है। इस संबंध में सामने आई जानकारी के अनुसार एक महिला ने समता नगर थाने में अपने पति के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पुलिस को एक अलग ही शक हुआ। इस मामले में पुलिस ने यह देखने के लिए जांच शुरू की कि लापता व्यक्ति को कुछ हुआ तो नहीं।

जांच के दौरान मुखबिर से आरोपित सुरेश कुमार कुमावत के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने उसे बुलाकर पूछताछ शुरू की लेकिन उसने पूछताछ के दौरान पुलिस को ठगने की भी कोशिश की। अंत में उसने कबूल किया कि उसने दिनेश प्रजापति की हत्या की थी।रूपेश कुमावत पर अपनी पत्नी के साथ संबंध होने का शक था। इसको लेकर रूपेश और दिनेश का अक्सर झगड़ा होता था। तीन दिन पहले भी जब गली में इसी तरह का झगड़ा हुआ था तो रूपेश दिनेश को गली में नहीं, घर में बात करने की बात कहकर घर ले गया था।इस बीच रूपेश ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने लोहे के हथौड़े से दिनेश की हत्या की और शव को बोरे में भरकर काशीमीरा थाने के घोड़बंदर रोड स्थित जंगल में खोदे गए गड्ढे में दबा दिया। कस्तूरबा पुलिस ने इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है।

Delhi Murder :साहिल का कबूलनामा, बताया क्यों साक्षी को चाकू से गोदा और पत्थर से कुचला

Advertisement

Related posts

चीन ने चुराया लाखों भारतीयों का डाटा

Deepak dubey

अरमान कोहली को बड़ा झटका: अदालत ने अंतरिम जमानत देने से मन किया, पिता की तबियत का हवाला दे मांगी थी बेल; ड्रग्स केस में हैं गिरफ्तार

cradmin

भगवान का घर कहाँ है? पापा को भेजो , दिवाली आई ..’, आत्महत्या करने वाले किसान बेटी ने मुख्यमंत्री को लिखा भावुक पत्र

Deepak dubey

Leave a Comment