Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

CRIME: पति के विकृत यौन संबंधों से तंग आकर पत्नी थाने पहुंच गई, पति और सास पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत

Advertisement
Advertisement

ठाणे।(CRIME)एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक पति मैहर से दहेज के रूप में पैसे लेकर अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहा है। साथ ही अपने पति और सास की मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना से तंग आकर आखिरकार पीड़ित पत्नी ने अपने पति और सास के खिलाफ नारपोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस शिकायत के आधार पर 35 वर्षीय पति और 60 वर्षीय सास के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी।

पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध: पुलिस के मुताबिक, भिवंडी के कामतघर इलाके में रहने वाली 28 वर्षीय पीड़िता की शादी 15 जून 2020 को नासिक में रहने वाले आरोपी पति से हुई थी. पीड़ित पत्नी 5 जून 2023 तक अपनी सास और पति के साथ नासिक में रह रही थी. इधर, इस दौरान पति और सास आपस में मिलकर पत्नी से दहेज के रूप में पैसे लाने के लिए लगातार मारपीट कर रहे थे। सनसनीखेज बात यह है कि आरोपी पति अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता है, इसका जिक्र पीड़िता ने शिकायत में भी किया है। शिकायत में यह भी बताया गया है कि पति के अप्राकृतिक यौनाचार का विरोध करने पर आरोपी पति ने पीड़ित पत्नी की बेरहमी से पिटाई की।

पति और सास के खिलाफ शिकायत: पति के अप्राकृतिक कृत्य और सास की मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता विवाहिता आखिरकार 27 अगस्त को नारपोली पुलिस स्टेशन पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पति और सास इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने पति और सास के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 (ए) सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। सहायक पुलिस निरीक्षक वैशाली सर्वदे इस अपराध की आगे की जांच कर रही हैं।

घरेलू हिंसा की घटनाओं में वृद्धि : दूसरी ओर, जिले में दहेज की समस्या के कारण कई विवाहित लोग आत्महत्या कर लेते हैं। भिवंडी शहर में संभवत: यह पहली घटना है जहां किसी पति ने दहेज के लिए अपनी पत्नी का यौन उत्पीड़न किया है। इसलिए इस घटना ने बता दिया है कि पारिवारिक हिंसा किस स्तर तक जा सकती है।

CRIME: दिल दहाला देने वाली घटना, पत्नी का गला घोंट ,बच्चों को कुएं में फेंका, फिर खुद भी लगा लिया मौत को गले

Advertisement

Related posts

पश्चिम रेलवे को 9 महीने के बाद मिले महाप्रबंधक, अनिल गलगली की शिकायत का असर

Deepak dubey

मनी लॉन्ड्रिंग केस: गिरफ्तारी को रद्द करवाने हाईकोर्ट पहुंचे नवाब मलिक, ED ने पूछताछ के लिए आज ही बेटे को बुलाया है

cradmin

Mumbra story: ऑनलाइन गेम का सरगना पुलिस के हथे चढ़ा ,अलीबाग कॉटेज से हुआ गिरफ्तार, गेमिंग एप्प से युवाओ को बनाता था शिकार 

Deepak dubey

Leave a Comment