Joindia
कल्याणक्राइमठाणेमुंबईसिटी

CRIME: दिल दहाला देने वाली घटना, पत्नी का गला घोंट ,बच्चों को कुएं में फेंका, फिर खुद भी लगा लिया मौत को गले

Advertisement
Advertisement

मुंबई ।(CRIME) 42 वर्षीय डॉक्टर द्वारा अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद खुद  फंदे से लटककर जान दिए जाने का मामला सामने आया है ।  यह  हैरान कर देने वाला मामला  पुणे जिले की दौंड तहसील की  वरवंड इलाके में हुई है ।

जानकारी  के अनुसार मृतकों की पहचान डॉ अतुल दिवेकर (42), पल्लवी दिवेकर (39) और उनके बच्चों अद्वैत (9) और वेदांती (6) के रूप में हुई है  प्रारंभिक जानकारी के अनुसार डॉ. दिवेकर ने कथित तौर पर घर पर पहले अपनी पत्नी का गला घोंटा और फिर बच्चों को अपने घर के पास एक कुएं में फेंक दिया । उसके बाद घर लौट कर डॉक्टर भी  फांसी लगा ली । घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।पुलिस के मुताबिक अतुल द्वारा छोड़े गए एक सुसाइड नोट में कहा गया है कि उसकी पत्नी की ‘यातना’ उसके कार्यों के पीछे का कारण थी । पुलिस मामले की और जांच कर रही है ।  अतुल दिवेकर पशु चिकित्सक थे और उनकी पत्नी टीचर थीं । कहा जा रहा है कि दोनों के बीच मामूली विवाद की वजह से झगड़ा हुआ था । दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था।  इन्हीं झगड़ों की वजह से अतुल परेशान चल रहा था ।

Advertisement

Related posts

मुंबई में 180 बेस्ट बस स्टॉप पर ई-बाइक की सुविधा

vinu

TMC news : ठाणे मनपा के कलवा अस्पताल का दर्जा सुधरा तो खर्च बढ़ गया

Deepak dubey

Central Railway: रेलवे का विकलांग यात्री के साथ दूर्व्यव्यवहार!, सीएसएमटी में चेन्नई मेल एक्सप्रेस के दिव्यांग कोच को प्लेटफॉर्म से नीचे रखा गया, अतिरिक्त कोच जोड़ने से पहले विकलांग कोचों पर नही किया विचार

Deepak dubey

Leave a Comment