Joindia
कल्याणनवीमुंबईसिटी

ठाणे-बेलापुर’ पर एक महीने के लिए भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक

Advertisement

तुर्भे स्टोर फ्लाईओवर कार्य हेतु डायवर्सन, 6 जनवरी से शुरू होगा ब्रिज का काम

नवी मुंबई। सार्वजनिक लोक निर्माण द्वारा तुर्भे स्टोर के पास फ्लाईओवर का निर्माण शुरू किया जाने वाला है। इसके लिए अगले डेढ़ महीने तक ठाणे-बेलापुर मार्ग पर भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। वाहनों के लिए वैकल्पिक मार्ग सुझाए गए हैं। यह बदलाव 6 दिसंबर से 25 जनवरी तक लागू रहेगा की जानकारी नवी मुंबई ट्रैफिक विभाग के तरफ से दी गई है।

तुर्भे रेलवे स्टेशन, के सामने तुर्भे स्टोर रहिवासी क्षेत्र होने के कारण ठाणे-बेलापुर मार्ग पर हमेशा जाम रहता है। ऐसे मे सार्वजनिक लोक निर्माण विभाग ने ठाणे बेलापुर रोड पर तुर्भे स्टोर के सामने एक फ्लाईओवर बनाने का निर्णय लिया है । इस कार्य का ठेका महावीर कंस्ट्रक्शन कंपनी को दिया गया है| फ्लाईओवर का निर्माण 6 दिसंबर से शुरू किया जाएगा। इस निर्माण के पूरा होने तक, ठाणे-बेलापुर रोड पर पवने गांव में फायर ब्रिगेड जंक्शन से बेलापुर तक भारी वाहनों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

ट्रैफिक डायवर्जन

भारी वाहन कार्य के दौरान फायर ब्रिगेड जंक्शन से बाएं मुड़कर एमआईडीसी होते हुए अपने गंतव्य तक जा सकेंगे। इसी तरह तुर्भे नाका से इंदिरानगर सर्कल से अमाइंस कंपनी की ओर जाने वाला यातायात भी इस दौरान बंद रहेगा। इस हेतु निम्नलिखित वाहन इन्दिरानगर सर्किल से बायीं ओर मुड़कर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

तुर्भे नाका से हनुमान नगर टी जंक्शन से दायीं ओर मुड़ना इस अवधि के दौरान वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित है। इसके बजाय अपने गंतव्य के लिए बाएं मुड़ना संभव होगा, और एमआईडीसी के माध्यम से उरण फाटा पुल के नीचे से गुजरने वाले वाहनों पर प्रतिबंध है। इसके लिए उपलब्ध कराये गये वैकल्पिक मार्ग का पालन करने की अपील की गई है।

Advertisement

Related posts

BMC: प्रदूषण रोकने के लिए मनपा की गाइडलाइन में ये हैं मुख्य बातें

Deepak dubey

Delhi Murder :साहिल का कबूलनामा, बताया क्यों साक्षी को चाकू से गोदा और पत्थर से कुचला

Deepak dubey

शिर्डी का सफर हुआ आसान

Deepak dubey

Leave a Comment