Joindia
फिल्मी दुनियामुंबई

आयुष्मान खुराना ने वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ ग्लोबल डील साइन की

Advertisement

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान(Bollywood superstar ayushman)खुराना, एक अभिनेता और रिकॉर्डिंग कलाकार, जो अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों और चार्टबस्टिंग गानों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने अपने करियर के अगले अध्याय में, देश के अग्रणी संगीत लेबल वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ एक वैश्विक रिकॉर्डिंग समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

Advertisement

वार्नर म्यूजिक इंडिया(warner music india)के साथ हस्ताक्षर करने से खुराना को लेबल के वैश्विक पारिस्थितिकी तंत्र तक पहुंचने में मदद मिलेगी, जिससे उन्हें भारत की सीमाओं से परे दर्शकों और कलाकारों से जुड़ने में मदद मिलेगी। इस साझेदारी से पहली रिलीज़ अगले महीने आने की उम्मीद है।

साझेदारी के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, आयुष्मान खुराना कहते हैं: “मैं हमेशा रचनात्मक उत्कृष्टता की खोज में समान विचारधारा वाले लोगों के साथ सहयोग करना चाहता हूं। मैं अपने संगीत को वैश्विक दर्शकों तक ले जाना चाहता हूं और मुझे विश्वास है कि वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ, मैं इस क्षेत्र में कुछ महत्वपूर्ण प्रगति करूंगा। मैं लोगों के सामने अपना अगला गाना पेश करने का और इंतजार नहीं कर सकता। यह एक नई आवाज होगी जो लोगों ने मुझसे पहले नहीं सुनी होगी जो मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बेहद रोमांचक है।

वार्नर म्यूजिक इंडिया और सार्क के प्रबंध निदेशक जय मेहता कहते हैं: “आयुष्मान को अपनी फिल्मों के साथ अद्वितीय सफलता मिली है, और हम उन्हें अब एक पॉप स्टार के रूप में नई ऊंचाइयों को छूते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। संगीत के प्रति उनके जुनून, एक बहुमुखी आवाज की पहचान और हमारे कलाकार-प्रथम पारिस्थितिकी तंत्र के साथ, हम उनकी संगीत यात्रा पर उनके लिए एक प्रतिष्ठित रोडमैप बनाने के लिए रोमांचित हैं।

वार्नर म्यूजिक के इमर्जिंग मार्केट्स के अध्यक्ष अल्फोंसो पेरेज़ सोटो कहते हैं: “आयुष्मान को पहले से ही भारत और वैश्विक भारतीय प्रवासियों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल है। हमारा मानना है कि उनके पास दुनिया भर में और भी अधिक दर्शकों के साथ जुड़ने और वास्तव में वैश्विक संगीत एंटरटेनमेंट आइकॉन बनने की प्रतिभा और करिश्मा है।

वार्नर म्यूजिक ग्रुप में रिकॉर्डेड म्यूजिक के सीईओ मैक्स लुसाडा ने कहा: “आयुष्मान और उनकी विशिष्ट आवाज मंच और स्क्रीन को रोशन करती है, और उनके पास दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की स्टार क्वालिटी है। मैं इस समय भारत में संगीत संस्कृति को लेकर बहुत उत्साहित हूं – इसकी विविधता, गति और गतिशीलता प्रेरणादायक है – और हमारे पास अपने कलाकारों और हमारी कंपनी के लिए बड़ी वैश्विक योजनाएं हैं।

आयुष्मान ने पिछले दशक में कई प्रतिष्ठित पॉप गानों में अपनी आवाज दी है, जिनमें “मिट्टी दी खुशबू,” “पानी दा रंग,” और “मेरे लिए तुम काफी हो” जैसे हिट गाने शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक को लाखों बार देखा गया है। अपनी सिनेमाई यात्रा में, वह एकमात्र भारतीय अभिनेता के रूप में सामने आए, जिन्हें केवल तीन वर्षों के भीतर टाइम मैगज़ीन द्वारा दो बार सम्मानित किया गया, उन्हें सामाजिक परिवर्तन के लिए सिनेमा के अभूतपूर्व उपयोग और वैश्विक स्तर पर अपने प्रभाव को मजबूत करने के लिए मान्यता मिली।

Advertisement

Related posts

BRAIN STROKE: स्ट्रोक के खतरे को बताएंगी आंखे

Deepak dubey

Health: हिंदुस्तान हुआ मोटापे का शिकार

Neha Singh

Mumbai on alert mode due to Corona: कोरोना फिर मचा रहा हाहाकार, देश में चार महीने बाद एक दिन में दर्ज हुए 700, केंद्र हुआ अलर्ट, छह राज्यों को लिखी चिट्ठी

Deepak dubey

Leave a Comment