Joindia
कल्याणक्राइमठाणेमुंबई

ड्राइवर के साथ पत्नी का अवैध संबंध ,बिल्डर पति की कराई हत्या

Advertisement
Advertisement

मुंबई। सीवुड्स सेक्टर 44 स्थित अमन बिल्डर्स के ऑफिस में कंस्ट्रक्शन कारोबारी की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या मामले में अब एनआरआई पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बिल्डर्स के ड्राइवर और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस का कहना है कि महिला ने पति के साथ ड्राइवर के साथ अवैध संबंध था उसके साथ मिलकर पति की हत्या की खतरनाक साजिश रची थी। प्लान के अनुसार शनिवार को हत्या कर फरार हो गए थे।

जानकारी अनुसार सीवुड्स सेक्टर 44 में अमन डेवलपर्स के बिल्डर मनोज सिंह शनिवार को अपने कार्यालय में खून से लथपथ मृत पाए गए थे । जब कर्मचारी सुबह कार्यालय मे पहुंचे तब इसकी जानकारी हुई। इस की सूचना पुलिस को दिए जाने पर डीसीपी विवेक पानसरे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रमोद तोरडमल मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआत मे यह हत्या गोली मारने से किए जाने का संदेह जताया गया था। लेकिन पोसमार्टम मे इसका खुलासा हुआ कि हत्या गोली से नहीं बल्कि सिर में कोई अन्य भारी वस्तु डालकर की गई थी। जब पुलिस ने सिंह से जुड़े सभी लोगों की गहन जांच शुरू की, तो उनका ड्राइवर शमसुद्दीन खान कोई जवाब नहीं दे सका। इसलिए उसे हिरासत में लिया गया। उससे पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली और बताया कि इसमें मृतक सिंह की पत्नी भी शामिल थी | पुलिस ने जब उसकी पत्नी से पूछताछ की तो हत्या मे शामिल होने का कबूल किया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।अभी तक पत्नी को गिरफ्तार नहीं किया है।

मनोज के जेल जाने पर ड्राइवर हुआ करीब

मनोज सिंह ओर उनके पत्नी के बीच जम नहीं रही थी | सिंह कुछ साल पहले धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। चार महीनों तक वह जेल में था, उसकी पत्नी और ड्राइवर मिलकर काम करते थे इस दौरान करीब आ गए। इस वजह से सिंह की पत्नी और ड्राइवर यह सोच कर मनोज सिंह को मारने की योजना बना रहे थे कि मनोज सिंह को मार कर वे सारी संपत्ति हासिल कर लेंगे। उसके अनुसार शुक्रवार रात को इस हत्या को अंजाम दिया गया। शुक्रवार की रात सिंह काम अधिक होने के कारण कार्यालय में थे। समय बीतने के बाद कर्मचारी चले गए थे । उसके बाद ड्राइवर ने सिंह के केबिन में प्रवेश किया और सिंह के सिर पर लोहे की छड़ से हमला किया। जब तक मौत नहीं हुई तब तक हमला करता रहा। जिससे सिंह की मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद वह सीसीटीवी और डीवीआर भी अपने साथ ले गया था।

Advertisement

Related posts

MUMBAI: चित्रा वाघ को URFI JAVED की चेतावनी, कार्रवाई हुई तो….. पहली बार बोली उर्फी

Deepak dubey

Injection scam in saifi hospital: फर्जी इंजेक्शन मामले में तीन गिरफ्तार

Neha Singh

dumping ground: भंडार्ली डंपिंग हटाने के लिए रमेश पाटिल की भूख हड़ताल की चेतावनी

Deepak dubey

Leave a Comment