Joindia
कल्याणक्राइममुंबई

दाऊद के साले का कत्ल، गोली मारकर उतारी मौत के घाट

Advertisement

लखनऊ: अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम(underworld don dawood ibrahim)के रिश्तेदार भायाखला निवासी निहाल खान की उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर मे गोली मारकर हत्या कर दी गई है | निहाल खान की बहन से दाऊद के भाई इकबाल कासकर की शादी हुई थी। सूत्रों की माने तो आरोपी की पत्नी से मजाक किया था इसी को लेकर उसे कोई बात चुभ गई थी इसको लेकर काफी विवाद हुआ था | उस समय हत्या करने की चेतावनी भी दी थी | जिसके डर से निहाल पिछले दस वर्षों से गांव नहीं गया जा रहा था |

Advertisement

निहाल खान भायखला मे बिल्डर होने के साथ ही कपड़ा कारोबार से भी जुड़ा था । वह शादी में शामिल होने 15 फरवरी को मुंबई से शाहजहांपुर गया हुआ था। रविवार को शाहजहांपुर के एक होटल में बरात हुई। बुधवार रात वर पक्ष द्वारा वधू की विदाई की रस्म आयोजित की गई थी । इसी कार्यक्रम में आरोपी कार से पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचा था। बताते हैं कि कार की डिक्की में उसकी लाइसेंसी रायफल रखी थी। रात करीब दस बजे निहाल खाना खाने के बाद कार्यक्रम स्थल से कुछ फासले पर अन्य रिश्तेदारों के साथ खड़े थे, तभी राइफल निकालकर निहाल के दाहिने गाल पर सटाकर गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी कार वहीं छोड़कर राइफल समेत पैदल भाग गया।

आठ साल से थी रंजिश

निहाल खान की पत्नी रुखसाना ने दर्ज कराई शिकायत मे बताई है कि आरोपी उसके पति से सात-आठ साल से रंजिश मानता था। दूसरी ओर बताते हैं कि पत्नी से मजाक के चलते कोई बात आरोपी को चुभ गई थी। शकी स्वभाव का होने के चलते उसने निहाल की हत्या करने की ठान ली थी | इसके बाद से मौका तलाश रहा था | बीती रात मौका मिलते ही इस हत्या को अंजाम दे दिया | इसी हत्या के डर से निहाल आठ साल से यहां नहीं आया था। चर्चा है कि निहाल की नजदीकी एक युवती से थी, जिसकी वजह से आरोपी नाराज था।

 

फ्लाइट छूटने पर सड़क मार्ग से आए थे निहाल
भांजे अब्दुल रज्जाक की शादी का कार्ड मिलने के बाद निहाल काफी खुश थे। भांजे से अधिक लगाव होने की वजह से परिवार के 18 लोगों के फ्लाइट के टिकट उन्होंने बुक किए थे। समय से नहीं पहुंचने के चलते फ्लाइट छूट गई। इसके चलते वह सड़क मार्ग से परिवार समेत जलालाबाद आए थे। शादी की रस्मों में शामिल होने के लिए 15 फरवरी को पहुंचे थे। उसके बाद 17 फरवरी को शादी और 19 फरवरी को वलीमे के कार्यक्रम में शाहजहांपुर स्थित अलग-अलग होटल में होने पर कामिल व निहाल परिवार समेत मौजूद रहे थे।

करीबी और सगा रिश्तेदार है आरोपी
निहाल के पिता अनवार खां की शादी काफी समय पहले चेयरमैन शकील अहमद की बुआ से हुई थी। इस रिश्ते में तब और निकटता आ गई, जब अनवार खां ने अपनी बड़ी बेटी महजबी बेगम का रिश्ता शकील से कर दिया। इसके मुताबिक, चेयरमैन शकील का भाई और निहाल की हत्या का आरोपी कामिल मृतक का बहनोई होने के साथ सगा फुफेरा भाई भी था।

Advertisement

Related posts

मुंबई के पश्चिम उपनगरों में सर्वाधिक गड्ढे

vinu

New Parliament House: नवनिर्मित संसद भवन का नाम “विस्टा” की जगह सांसद संकुल रखा जाए:शंकर ठक्कर

Deepak dubey

जौनपुर में दबंगई : जमालापुर पुलिस चौकी के सामने पत्रकार से दबंगई 

Deepak dubey

Leave a Comment