Joindia
कल्याणक्राइमठाणेमुंबई

SUICIDE: पत्नी को ‘मोटी’ कहने पर कर ली आत्महत्या पुलिस ने पति के खिलाफ दर्ज की शिकायत

Advertisement
Advertisement

मुंबई। पति द्वारा पत्नी को मोटी कहे जाने पर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले मे अग्रीपाड़ा पुलिस ने पति ओर उसके बहन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

भायखला में रहने वाली 33 वर्षीय तहमीना ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी।तहसीना के माँ ने पुलिस को दिए बयान पर बताया है कि तहमीना की शादी 17 जनवरी 2016 को हुई थी, घर मे अकसर तहमीना ओर उसके पति के झगड़े से परेशान होकर उसके सास ओर ससुर बाहर चले गए। इसके बावजूद झगड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा था | इस बीच तहमीना को उसके पति ने मायके मे छोड़ दिया। मायके जाने के बाद जब उसकी माँ ने उससे पूछताछ की तो तहमीना ने बताया कि असलम अक्सर उसके साथ मारपीट करता था, उसे कभी छुट्टियों पर बाहर नहीं ले जाता था और उसे अपने निजी इस्तेमाल के लिए कम पैसे देता था। कुछ दिनों बाद तहमीना पति के घर लौट आई, लेकिन उसका पति उसे परेशान किए जाने का आरोप माँ ने लगाया है जिसके बाद परेशान होकर वह आत्महत्या कर लिया है। इस मामले मे अब पुलिस ने घर वालों के बयान दर्ज कर तहमीना के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

Advertisement

Related posts

कुर्ला में ड्रग्स पेडलर महिला ने रची गैंगरेप की झूठी साजिश !

Deepak dubey

विश्व मैत्री महोत्सव 2023 संपन्न, मैत्रेय दादाश्रीजी ने भारत को आध्यात्मिक रूप से सशक्त बनाने का दिया वचन

Deepak dubey

BMC new guideline to save trees: विभिन्न निर्माण परियोजनाओं से नष्ट हो रहे हैं वृक्ष, मनपा उद्यान विभाग ने बनाया गाइडलाइन, ..ताकि वृक्षों को कमजोर होकर गिरने से बचाया जा सकें

Deepak dubey

Leave a Comment