Joindia
क्राइममुंबई

कुर्ला में ड्रग्स पेडलर महिला ने रची गैंगरेप की झूठी साजिश !

Advertisement
Advertisement
कुर्ला में रहने वाली 42 वर्षीय ड्रग्स पेडलर महिला द्वारा गैंगरेप की झूठी साजिश रचे जाने का मामला सामने आया है।सूत्रों की माने तो महिला पिछले कई वर्षो से ड्रग्स बेचने के कारोबार में लिप्त है।जानकारी के मुताबिक ड्रग्स पेडलर महिला ने झूठी साजिश रचते हुए  कुर्ला पुलिस को बताया कि बुधवार को कुछ लोग जबरन उसके घर में प्रवेश किया, उसके बालों से घसीट कर जबरन गैंगरेप किए। उसने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए।
उसके बाद प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जला दिए।आरोपियों द्वारा धमकी दिए जाने से वह डर गई थी। बाद में एक एनजीओ और पड़ोसियों की मदद से कुर्ला पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई है। सूत्रों की माने तो कुर्ला पुलिस को उसके बातो पर संदेह हुआ तुरंत जांच तेज किया ।विश्वसनीय सूत्रों की माने तो पुलिस महिला से जुड़े एक ड्रग्स पेडलर को कुछ ड्रग्स को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु किया। उसने पुलिस को बताया कि फंसाने के लिए खुद ही किसी चीज से हमला कर घायल कर झूठी शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों की माने तो महिला के खिलाफ कई बार ड्रग्स के साथ पकड़ा गया है। छूटने के बाद वापस यही काम करती हैं।
Advertisement

Related posts

मासूम को मिला बड़ा सहारा: वर्ली चॉल में लगी आग में जिंदा बचे बच्चे को शिवसेना ने लिया गोद, हर महीने खाते में ट्रांसफर करेगी 5-10 हजार रुपए

cradmin

BMC Election : महामुंबई में अब शुरू होगा चुनावी दंगल!

dinu

यूपी एसटीएफ ने महिला की हत्या कर फरार इनामी बदमाश पनवेल से किया गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment