Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनिया

Varsoli beach: स्वच्छता अभियान में वरसोली समुद्र किनारे मिला दस किलो चरस के पैकेट, पैकेटों को रायगढ़ पुलिस को सौंपा

Advertisement

मुंबई। (Varsoli beach)रायगढ़ जिला परिषद के माध्यम से रविवार को वरसोली समुद्र किनारे सफाई अभियान चलाया गया इस सफाई अभियान में चरस की 10 किलो बोरियां मिलीं है मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. भरत बास्टेवाड ने सभी चरस के पैकेट पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घार्गे को सौंप दिया है।

Advertisement

गांधी जयंती के मद्देनजर रविवार को देशभर में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इसके तहत रविवार को रायगढ़ जिला परिषद के माध्यम से वरसोली समुद्रतट सफाई अभियान चलाया गया। सुबह करीब साढ़े सात बजे सफाई अभियान शुरू किया गया। इस दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी डाॅ. भरत बास्टेवाड की नजर चरस के पैकेट पर पड़ी। जब उसने इस बोरी को कूड़े से बाहर निकाला तो उसमें अफगान प्रोडक्ट्स नाम के 10 पैकेट मिले। पिछले कुछ दिनों में रायगढ़ जिले के विभिन्न समुद्र तटों पर ऐसे पैकेट पाए गए थे। जांच में पता चला कि इसमें चरस नामक नशीला पदार्थ था| इस पर विचार करते हुए डाॅ. भरत बास्टेवाड ने जिला पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घार्गे से संपर्क कर घटना की जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घार्गे मौके पर पहुंचे और पैकेट चरस के होने का स्पष्ट करते हुए उन्होंने तुरंत पंचनामा करने का आदेश दिया। पिछले एक महीने में रायगढ़ जिले में नशीली पदार्थों के मिलने की कई घटनाएं सामने आई हैं जिले के अलीबाग और श्रीवर्धन तालुका में समुद्र तटों पर चरस के 200 से अधिक पाउच पाए गए हैं। जिसकी बाजार कीमत साढ़े आठ करोड़ से अधिक है। इस मामले में श्रीवर्धन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न एजेंसियों के माध्यम से पूरे मामले की जांच चल रही है। इस बीच, अलीबाग पुलिस ने पंचनामा कर उक्त पैकेटों को जब्त कर लिया है।

Salman again receives threatening mails: यूके के मोबाईल से सलमान खान को भेजा गया धमकी वाले ईमेल, ग्राउंड इवेंट में सतर्क रहने का दिया गया निर्देश

Advertisement

Related posts

MUMBAI : कामा अस्पताल में शुरू होगा राज्य का पहला आईवीएफ सेंटर , जून से शुरू होगा मुफ्त उपचार

Deepak dubey

जेएनपीए ने बड़े उत्साह के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया और थीम के रूप में हर घर तिरंगा मनाया  

Deepak dubey

हमारी कुछ कलाकृतियां बेच दी गईं, लेकिन नई कलाकृतियां तैयार करने का साहस

Deepak dubey

Leave a Comment